राहुल गाँधी का केंद्र पर हमला, कहा- 'सरकारी कंपनी बेचो मुहीम चला रहे हैं मोदी जी'
राहुल गाँधी का केंद्र पर हमला, कहा- 'सरकारी कंपनी बेचो मुहीम चला रहे हैं मोदी जी'
Share:

नई दिल्ली: अर्थव्यवस्था के मुद्दे पर कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी लगातार केंद्र की नरेंद्र मोदी सरकार को निशाने पर ले रहे हैं. राहुल गांधी मोदी सरकार को GDP विकास दर, मजदूर, किसान, छोटे व्यापारियों बेरोजगारी के मुद्दे पर निरंतर घेर रहे हैं. उन्होंने इकॉनमी को लेकर सरकार के ऊपर तीखी टिप्पणियां भी की हैं. 

राहुल गांधी अब मोदी सरकार के द्वारा सरकारी कंपनियों के विनिवेश के मुद्दे पर आक्रामक हो गए हैं. अपने हालिया ट्वीट में राहुल गांधी ने लिखा है कि 'मोदी जी ‘सरकारी कंपनी बेचो' मुहीम चला रहे हैं। खुद की बनायी आर्थिक बेहाली की भरपाई के लिए देश की सम्पत्ति को थोड़ा-थोड़ा करके बेचा जा रहा है। जनता के भविष्य और भरोसे को ताक पे रखकर LIC को बेचना मोदी सरकार का एक और शर्मनाक प्रयास है।'  उल्लेखनीय है कि राहुल गांधी ने केंद्र की नरेंद्र मोदी सरकार के ऊपर आरोप लगाया था कि नोटबंदी से गरीब किसान असंगठित मजदूरों को काफी नुकसान पहुंचा है.

राहुल ने ट्वीट करते हुए कहा था कि मोदी जी का कैश-मुक्त भारत दरअसल मज़दूर-किसान-छोटा व्यापारी मुक्त भारत है. उन्होंने कहा था कि जो पासा 8 नवंबर 2016 को फेंका गया था, उसका एक भयानक परिणाम 31 अगस्त 2020 को सभी के सामने आया है. उन्होंने नोटबंदी को लेकर कहा था कि यह देश के गरीब, किसान, मजदूर छोटे दुकानदार पर हमला था. नोटबंदी देश की असंगठित इकॉनमी पर आक्रमण था. 

'वीर सावरकर' के नाम पर फ्लाईओवर, JDS बोली- कर्नाटक में कोई महापुरुष नहीं जन्मा क्या ?

कर्नाटक के सीएम ने बाढ़ से हुए नुकसान पर जताई चिंता

दुनियाभर को WHO ने किया आगाह, कहा- दूसरी महामारी के लिए रहें तैयार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -