'क्या किसानों से डरती है सरकार ? ' दिल्ली में किलेबंदी को लेकर सरकार पर राहुल का वार
'क्या किसानों से डरती है सरकार ? ' दिल्ली में किलेबंदी को लेकर सरकार पर राहुल का वार
Share:

नई दिल्ली: देश की राजधानी दिल्ली की किलेबंदी को लेकर कांग्रेस ने केन्द्र सरकार पर बड़ा निशाना साधा है. कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने दिल्ली की सरहदों किसानों के प्रदर्शन स्थल के नजदीक कंटीले तीर से घेरने को लेकर सरकार से सवाल पुछा है. उन्होंने कहा कि सरकार आंदोलनकारी किसानों के कारण किलेबंदी क्यों कर रही है, क्या ये किसानों से डरते हैं?

उन्होंने बुधवार को एक प्रेस वार्ता के दौरान कहा कि, "किसान भारत की शक्ति है. केन्द्र सरकार का काम किसानों से बात करना और उसका समाधान निकलना है. आज दिल्ली किसानों से घिरी हुई है. क्यों आज दिल्ली को किलेबंदी में बदला जा रहा है." राहुल ने किसान आंदोलन को लेकर पीएम मोदी पर हमला बोलते हुए कहा कि, "क्यों सरकार इस समस्या का निराकरण नहीं कर रही है. पीएम कहते है कि ऑफर टेबल पर है कि दो वर्ष के लिए इसे रोका जा सकता है. इस समस्या का समाधान किया जाना चाहिए. मैं किसानों को अच्छी तरह जानता हूं, ये पीछे नहीं हटेंगे, सरकार को ही हटना पड़ेगा. "

आपको बता दें कि नए कृषि कानूनों के विरोध में दिल्ली बॉर्डर पर किसान का विरोध प्रदर्शन का बुधवार को 70वां दिन है. अब तक सरकार और किसानों के बीच ग्यारह दौर की बातचीत हो चुकी है लेकिन नतीजा कुछ भी नहीं निकला. ऐसे में विरोधी दलों की ओर से आंदोलन के बहाने किसानों के समर्थन में लगातार सरकार के ऊपर हमले किए जा रहे हैं.

Paperless होगा योगी सरकार का सारा कामकाज, मंत्रियों को दी जा रही ई-कैबिनेट की ट्रेनिंग

रिहाना की टिप्पणी पर बोले मनोज तिवारी - उन्हें मामले की समझ नहीं, मैंने उन्हें हिंसा की तस्वीरें भेजीं

किसान आंदोलन में विदेशी हस्तियों के विरोध को समर्थन देने पर सरकार ने दी ये प्रतिक्रिया

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -