रिहाना की टिप्पणी पर बोले मनोज तिवारी - उन्हें मामले की समझ नहीं, मैंने उन्हें हिंसा की तस्वीरें भेजीं
रिहाना की टिप्पणी पर बोले मनोज तिवारी - उन्हें मामले की समझ नहीं, मैंने उन्हें हिंसा की तस्वीरें भेजीं
Share:

नई दिल्ली: देश की राजधानी दिल्ली में जारी किसानों के आंदोलन पर हॉलीवुड स्टार रिहाना के ट्वीट ने भारत में भी बयानबाजी को हवा दे दी है. अब भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के सांसद और भोजपुरी स्टार मनोज तिवारी का कहना है कि रिहाना को इस मामले में पूरी समझ नहीं है, आधी जानकारी बेहद खतरनाक होती है.

मनोज तिवारी ने कहा कि गणतंत्र दिवस पर दिल्ली में जिस तरीके से गुंडागर्दी हुई है, उसकी तस्वीरें हमने रिहाना को भेजी हैं और कहा है कि इस मुद्दे पर बात करने को तैयार हैं. मनोज तिवारी ने कहा कि भारत के आंतरिक मामलों में ऐसे स्टार को बोलना शोभा नहीं देता है. हम ऐसे बयानों का विरोध करते हैं, हमें भ्रम फैलाने वालों के साथ नहीं जाना चाहिए. मनोज तिवारी ने आगे कहा कि आम लोग सब समझते हैं.

वहीं भाजपा नेता बाबुल सुप्रियो द्वारा भी रिहाना के ट्वीट पर बयान दिया गया. बाबुल सुप्रियो ने लिखा कि संगीत के अलावा भी रिहाना का अपना काम है, सही होगा कि वो अपने काम पर ध्यान दें. केंद्रीय मंत्री किरण रिजिजू ने भी इस मुद्दे पर ट्वीट किया. उन्होंने लिखा कि 1000 वर्षों तक विदेशियों ने भारत को लूटा, इसकी वजह थी कि हमेशा एक जयचंद मौजूद रहा. ऐसे में भारत के खिलाफ जो अंतर्राष्ट्रीय प्रोपेगेंडा चल रहा है, उसके पीछे कौन है हमें ये सवाल करना होगा.

सिंगापुर एशिया में पहली बार है Moderna COVID-19 वैक्सीन का किया गया समर्थन

सीएम अमरिंदर की सर्वदलीय बैठक में टिकैत का महिमामंडन, पारित हुआ ये प्रस्ताव

एम शिवशंकर की जमानत को लेकर चेन्नीथला ने भाजपा पर लगाया ये आरोप

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -