राहुल गाँधी का केंद्र पर प्रहार, कहा- जिन मेडिकल सामान की जरूरत भारत में, उनका निर्यात कर रही सरकार
राहुल गाँधी का केंद्र पर प्रहार, कहा- जिन मेडिकल सामान की जरूरत भारत में, उनका निर्यात कर रही सरकार
Share:

नई दिल्ली: भारत में कोरोना वायरस की महामारी ने तेजी से फैलना शुरू कर दिया है. देश में अब तक कोरोना के 400 से ज्यादा पॉजिटिव मामले सामने आए हैं. देश के विभिन्न हिस्सों में अस्पतालों को तैयार रहने को कहा गया है. इस बीच कांग्रेस के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी ने मोदी सरकार पर बड़ा आरोप लगाया है. राहुल ने कहा कि जिन मेडिकल सुविधाओं की आवशयकता भारत में है, सरकार उसे एक्सपोर्ट कर रही है.

कांग्रेस के लोकसभा सांसद राहुल गांधी ने ट्वीट करते हुए मोदी सरकार पर आरोप लगाया है कि आदरणीय प्रधानमंत्री जी, विश्व स्वास्थ्य संगठन (WHO) की सलाह पर वेंटिलेटर, सर्जिकल मास्क का पर्याप्त स्टॉक रखने के उलट भारत सरकार ने 19 मार्च तक सभी चीजों के निर्यात की इजाजत क्यों दीं? राहुल गांधी ने सवाल किया कि ये खिलवाड़ किन ताकतों की शह पर हुआ और क्या ये आपराधिक षड्यंत्र नहीं है?

राहुल के अलावा कांग्रेस के मुख्य प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला ने भी सरकार को इस मसले पर आड़े हाथों लिया है. कांग्रेस नेता रणदीप सुरजेवाला ने अपने ट्वीट में लिखा कि, ‘प्रधानमंत्री जी, यह एक माफ नहीं करने लायक अपराध और षडयंत्र है. विश्व स्वास्थ्य संगठन ने कहा था कि वेंटिलेटर, सर्जिकल/फेस मास्क और मास्क/गाउन बनाने वाले सामान का भंडारण हो.

कोरोना: ममता बनर्जी का पीएम मोदी को पत्र, कहा- हवाई उड़ानों को पूरी तरह किया जाए बंद

कोरोना के खौफ के बीच केजरीवाल ने पीएम मोदी की इस बड़ी योजना को दी मंजूरी

मास्क, वेंटिलेटर के निर्यात पर कांग्रेस ने किया हमला

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -