कोरोना: ममता बनर्जी का पीएम मोदी को पत्र, कहा- हवाई उड़ानों को पूरी तरह किया जाए बंद
कोरोना: ममता बनर्जी का पीएम मोदी को पत्र, कहा- हवाई उड़ानों को पूरी तरह किया जाए बंद
Share:

कोलकाता: कोरोना वायरस के बढ़ते खतरों के मद्देनज़र पश्चिम बंगाल की ममता सरकार भी पूरी तरह से सावधानी बरत रही है. इस क्रम में ममता बनर्जी ने सोमवार को पीएम को पत्र भेजकर कोलकाता हवाई अड्डे की सारी हवाई उड़ानों के संचालन को पूरी तरह से बंद करने की मांग की है. उन्होंने कहा है कि कोरोना को काबू करने की प्रक्रिया को लेकर यह एक बड़ी बाधा है, जिसे पूरी तरह से बंद किया जाना चाहिए.

ममता ने पत्र में लिखा है कि पूरा देश कोरोना महामारी की चपेट में है. केंद्र सरकार और प्रदेश सरकारें नागरिकों की सुरक्षा और वायरस के संक्रमण को रोकने के लिए विभिन्न उपाय कर रही हैं. हम कोरोना के खिलाफ जंग में केंद्र के साथ हैं. ममता ने पीएम मोदी से आग्रह किया है कि पश्चिम बंगाल में सभी उड़ानों को तत्काल प्रभाव से बंद किया जाए. ममता ने कोरोना के संक्रमण को रोकने की दिशा में एहतियातन ऐसा करने के लिए मोदी सरकार से अनुरोध किया है.

पश्चिम बंगाल सरकार ने कोरोना संक्रमण के प्रसार को रोकने के लिए और वर्तमान संकट का सामना करने के लिए कई सक्रिय कदम उठाए हैं. इसके लिए प्रदेश में स्वास्थ्य के बुनियादी ढांचे को भी बेहतर किया गया है. ममता बनर्जी ने कहा कि हमने सोमवार शाम 5 बजे से बड़े स्तर पर पश्चिम बंगाल में 25 नगर निगम में लॉकडाउन करने का भी निर्णय लिया है. हमने सभी अंतरराज्यीय सार्वजनिक परिवहन पर पाबन्दी लगा दी है और अंतर-राज्य के लोक परिवहन परिवहन को कम से कम कर दिया है.  

कोरोना के खौफ के बीच केजरीवाल ने पीएम मोदी की इस बड़ी योजना को दी मंजूरी

मास्क, वेंटिलेटर के निर्यात पर कांग्रेस ने किया हमला

पाकिस्तान में कोरोना संक्रमितों की संख्या पहुंची 734, पूरा पाक हो सकता है लॉकडाउन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -