कोरोना पर राहुल गाँधी ने सरकार को घेरा, पुछा - क्या है आपका एक्शन प्लान
कोरोना पर राहुल गाँधी ने सरकार को घेरा, पुछा - क्या है आपका एक्शन प्लान
Share:

नई दिल्ली: कांग्रेस के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी ने कोरोना वायरस को लेकर केंद्र सरकार पर हमला बोला है। गुरुवार को केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री हर्षवर्धन ने संसद के दोनों सदनों में वायरस को लेकर प्रतिक्रिया दी थी। जिस पर निशाना साधते हुए गांधी ने कहा कि सरकार इस खतरे से निपटने के लिए कार्य योजना बनाकर उसे सार्वजनिक करे।

गांधी ने ट्वीट करते हुए कहा है कि, 'स्वास्थ्य मंत्री कह रहे हैं कि भारत सरकार के तहत कोरोना वायरस काबू में है। यह उसी तरह है कि टाइटैनिक का कैप्टन यात्रियों से कह रहा हो कि घबराइए नहीं क्योंकि यह जहाज डूब नहीं सकता। अब वक़्त है कि सरकार इस संकट से निपटने के लिए ठोस संसाधनों के माध्यम से एक कार्ययोजना बनाए और उसे सार्वजनिक करे।'

केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री हर्षवर्धन ने गुरुवार को इस विषय पर दोनों सदनों में दिए अपने बयान में स्थिति से निपटने के लिए सरकार द्वारा किए जा रहे उपायों की जानकारी दी है। उन्होंने बताया है कि देश में अब तक कोरोना वायरस के 29 कन्फर्म केस की पुष्टि हो चुकी है, इनमें केरल के वे तीन लोग भी शामिल हैं जिनमें बीते महीने इसके संक्रमण की पुष्टि हुई थी और स्वस्थ्य होने के बाद उन्हें अस्पताल से डिस्चार्ज कर दिया गया है।

सीएम रुपाणी ने जनता को कोरोनावायरस से बचाने के लिए सुझाया तरीका

'मैंने हफ़्तों से नहीं छुआ अपना चेहरा', जानिए डोनाल्ड ट्रम्प ने क्यों कहा ऐसा ?

तालिबान पर डोनाल्ड ट्रम्प ने क़तर से की चर्चा, क्या कायम रह पाएगा शांति समझौता ?

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -