हजारों कार्यकर्ताओं के बीच शुरू हुआ राहुल का 10 किलोमीटर लंबा रोड़ शो

हजारों कार्यकर्ताओं के बीच शुरू हुआ राहुल का 10 किलोमीटर लंबा रोड़ शो

नई दिल्ली : एक ओर जहां पश्चिम बंगाल की राजधानी कोलकाता में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह आगामी चुनाव को देखते हुए ममता के गढ़ में जनसभा को संबोधित कर रहे है, तो वहीं दूसरी ओर कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी राजस्थान की राजधानी जयपुर में रोड शो कर रहे हैं. बता दे कि साल के अंत में राजस्थान में विधानसभा चुनाव होना है और कांग्रेस की पूरजोर कोशिश है कि वह इस बार अपनी सरकार बनाए.

राहुल गांधी आज छत्तीसगढ़ में, कांग्रेस कार्यालय का करेंगे शुभारंभ

जयपुर में कांग्रेस अध्यक्ष का रोड़ शो शुरू हो चुका है और इस रोड़ शो में हजारों की संख्या में कांग्रेस कार्यकर्ता शामिल हुए है. खबरों की माने तो राहुल गांधी का यह रोड शो 10 किलोमीटर तक लंबा चलेगा. इस रोड़ शो में करीब 3 घंटे का समय लग सकता है. 

नैशनल हेराल्ड में राहुल-सोनिया पर संकट गहराया

बता दे कि राहुल गांधी का यह रोड़ शो जयपुर एयरपोर्ट से शुरू हुआ है जो कि रामलीला मैदान में जाकर समाप्त होगा. यहां पहुंचकर राहुल गांधी चुनावी शंखनाद करते हुए नजर आएंगे. रामलीला मैदान में वे एक जनसभा को संबोधित करेंगे. कांग्रेस अध्यक्ष के रोड़ शो के लिए सुरक्षा के काफी कड़े इंतजाम किए गए है. इस रोड़ शो की सफलता के लिए कांग्रेस संगठन महासचिव अशोक गहलोत, महासचिव सीपी जोशी राहुल के दौरे से एक दिन पहले ही याने कल ही राजस्थान पहुंच चुके थे. 

ख़बरें और भी...

चुनाव प्रचार के लिए राहुल गांधी आज जयपुर में

रायपुर: राहुल का बीजेपी पर प्रहार, कहा जितने दुष्कर्म पिछले 4 साल में हुए उतने पिछले 3000 साल में भी नहीं हुए

?