नैशनल हेराल्ड में राहुल-सोनिया पर संकट गहराया
नैशनल हेराल्ड में राहुल-सोनिया पर संकट गहराया
Share:

नई दिल्ली : कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी और सोनिया गांधी एक बार फिर नैशनल हेराल्ड मामले में फसते नज़र आ रहे हैं. केंद्रीय आवास एवं शहरी कार्य मंत्रालय ने अब नैशनल हेराल्ड को इसके दुरुपयोग के मामले में राहुल गांधी को एक नोटिस थमाया हैं. इस नोटिस में यह लिखा हैं कि इस बिल्डिंग को जितना हो सके उतनी जल्द ख़ाली कराया जाए.  

करूणानिधि के पैतृक गांव ने खो दी अपनी पहचान

इस मामले में सूत्रों की माने तो नोटिस आने के बाद राहुल और सोनिया गाँधी की मुश्किलें और बढ़ सकती हैं. बता दें कि नैशनल हेराल्ड को आईटीओ स्थित प्रेस एरिया में जो हेरल्ड हाउस दिया गया   था, वह न्यूज़ पेपर के लिए दिया गया था. बता दें कि वहां पिछले 10 वर्षों से कोई अखबार नहीं निकल रहा हैं. एक रिपोर्ट में पता चला हैं कि इस बिल्डिंग को पिछले कई वर्षो से किराये पर दिया गया हैं और उसके बदले में हर महीने 80 लाख रुपये आमदनी हो रही हैं. 

ये है दुनिया का सबसे ऊँचा गाँव जिसकी खूबसूरती में खो जायेंगे आप

मामले में मंत्रालय के जाँच अधिकारीयों ने कहा हैं कि जब यह ज़मीन दी गई थी तो इसे अखबार के लिए अलॉट किया गया था. जिसके बाद इसे कुछ राशि लेकर किराए पर दे दिया गया था. बिल्डिंग की दो फ्लोर तो पासपोर्ट सेवा केंद्र को ही किराये पर दी गई हैं. गौरतलब हैं कि नैशनल  हेराल्ड को लखनऊ, पटना, मुंबई समेत कई शहरों में जमीन दी गई थी. अब जिनकी जाँच हो रही हैं.

ख़बरें और भी...

आदिवासी दिवस : मकान निर्माण के लिए राशि देगी शिवराज सरकार

बारामुला एनकाउंटर में आर्मी ने किये 5 आतंकवादी ढेर

देवरिया के बाद प्रतापगढ़ में गायब मिलीं 26 महिलाएं

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -