राहुल गांधी आज छत्तीसगढ़ में, कांग्रेस कार्यालय का करेंगे शुभारंभ

नई दिल्ली : कांग्रेस के अध्यक्ष राहुल गांधी शुक्रवार मतलब की आज छत्तीसगढ़ के दौरे पर है. इस दौरान वह आज छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर में नए कांग्रेस ऑफिस राजीव भवन का भी उद्घाटन करेंगे. इसके साथ ही 2019 के आम चुनावों को देखते हुए वह पार्टी के पदाधिकारियों के साथ बैठक करेंगे. चुनाव को मद्देनज़र रखते हुए राहुल का यह दौरा काफी मत्वपूर्ण माना जा रहा है.

करूणानिधि के पैतृक गांव ने खो दी अपनी पहचान

बता दें कि छत्तीसगढ़  के मुख्यमंत्री ने डॉ. रमन सिंह ने  गुरुवार को कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गाँधी के दौरे पर तंज कसते हुए कहा कि कांग्रेस आलाधिकारियों को यहाँ आते रहना चाहिए, जिससे कि वह छत्तीसगढ़ को अच्छे से जान सके. 

देवरिया के बाद प्रतापगढ़ में गायब मिलीं 26 महिलाएं

गौरतलब है कि  मुख्यमंत्री ने डॉ. रमन सिंह का यह बयान कांग्रेस के उस बयान का पलटवार माना जा रहा है जिसमे उन्होंने रमन की विकास यात्रा को ‘बकवास यात्रा’ कहा था. यहाँ राहुल  विधायकों और अन्य नेताओं से बारी-बारी से मिलेंगे और चुनाव की रुपरेखा भी तैयार करेंगे. वह यहाँ पार्टी के शीर्ष पदाधिकारियों की बैठक भी लेंगे. बता दें कि कांग्रेस के नए ऑफिस का नाम  राजीव भवन रखा गया है. कांग्रेस के अध्यक्ष राहुल गाँधी ने इस बात कि जानकारी अपने ट्विटर अकाउंट से दी.

ख़बरें और भी...

आदिवासी दिवस : मकान निर्माण के लिए राशि देगी शिवराज सरकार

बारामुला एनकाउंटर में आर्मी ने किये 5 आतंकवादी ढेर

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -