अमेरिका में बड़ा IED धमाका, इलाके में फैली सनसनी
अमेरिका में बड़ा IED धमाका, इलाके में फैली सनसनी
Share:

वॉशिंगटन : अमेरिका के लॉस एंजेलिस के 50 किमी पूर्व में स्थित ऑरेंज काउंटी के शहर फुलर्टन में शुक्रवार सुबह एक इम्प्रोवाइज्ड एक्सप्लोसिव डिवाइस (आईईडी) धमाके की चपेट में आकर एक 59 वर्षीय शख्स जख्मी हो गया। समाचार एजेंसी सिन्हुआ के अनुसार, पुलिस ने घटना की जानकारी देते हुए बताया है कि पीड़ित जिसका हाथ और चेहरा घायल हुआ है वह भी धमाके के लिए जिम्मेदार है। 

पुलिस ने मीडिया को जानकारी देते हुए बताया है कि यह धमाका एक फास्ट फूड रेस्तरां और बैंक ब्रांच के पास सुबह 8:50 बजे के लगभग हुआ। मौके पर आरेंज काउंटी शेरिफ डिपार्टमेंट के बमरोधी दस्ते को बुलाया गया जिसे वहां एक दूसरा आईडी एक ब्लैक पाउडर और फ्यूज के साथ बरामद हुआ। स्थानीय सीबीएस चैनल ने जानकारी देते हुए बताया है कि पुलिस ने पहले सोचा कि धमाका एक आपराधिक कृत्य नहीं था, हालांकि बाद में वे अपने बयान से पलट गए और पुष्टि करते हुए कहा कि यह धमाका आईडी के चलते हुआ। 

फुलर्टन पुलिस लेफ्टिनेंट जॉन राडस ने सीबीएस के पत्रकार को बताया है कि, "वे छोटे थे किन्तु इम्प्रोवाइज्ड एक्सप्लोसिव डिवाइस थे जो पर्याप्त रूप से ताकतवर थे जो किसी भी व्यक्ति को गंभीर रूप से नुकसान पहुंचा सकते थे।" पुलिस ने कहा है कि संदिग्ध शायद एक बेघर शख्स हो सकता है जो इसी इलाके में रहता है हालांकि इसकी पुष्टि नहीं हुई है। 

विश्व के 70 देशों की उत्तर कोरिया से गुहार, कहा नष्ट करो परमाणु हथियार

पाकिस्तान ने फिर की सीमा पर तनाव कम करने की पेशकश

विश्व कप से पहले स्मिथ की शारीरिक स्थिति पर कोच लेंगर ने कहा कुछ ऐसा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -