राहुल गाँधी ने कर्नाटक चुनाव के लिए कमर कसी
राहुल गाँधी ने कर्नाटक चुनाव के लिए कमर कसी
Share:

दिल्ली : गुजरात और हिमाचल प्रदेश की हार के गम से किनारा करते हुए कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गाँधी कर्नाटक में होने वाले आगामी विधानसभा चुनाव की तैयारी में जुट गए है. उन्होंने कार्यकर्ताओ को भी कमर कसने के आदेश दे दिए है. इसी क्रम में पार्टी की रणनीतियों और चुनाव के दौरान कार्यकर्ताओ की जिम्मेदारियों पर प्रकाश डालने के लिए राहुल आगामी 13 जनवरी को कर्नाटक में पार्टी कार्यकर्ताओ के साथ बैठक करेंगे. कर्नाटक के मुख्यमंत्री सिद्धारमैया प्रदेश में 120 कांग्रेस विधायकों के निर्वाचन क्षेत्रों में जनसंपर्क कार्यक्रम को पहले ही पूरा कर चुके हैं.

राज्य के अन्य निर्वाचन क्षेत्रों में पार्टी के दूसरे वरिष्ठ नेता दौरे कर रहे हैं. कांग्रेस की राज्य इकाई चाहती है कि पार्टी के प्रचार अभियान की कमान राहुल गांधी खुद अपने हाथ में रखें. 20 जनवरी के बाद केंद्र से कांग्रेस के अन्य वरिष्ठ नेता कर्नाटक पहुंचना शुरू हो जाएंगे.

कर्नाटक चुनाव राहुल के लिए अध्यक्ष बनने के बाद पहली चुनौती के रूप में भी है, जहा उन्हें संगठन को एक जुट कर पार्टी की दशा और दिशा को सुधारते हुए कामयाबी हासिल करनी है, क्योकि कांग्रेस को आज के हालात में एक अदद जीत की बेहद जरुरत है, जो पार्टी के लिए संजीवनी का काम करे.

BJP ने राहुल पर साधा निशाना कहा PM मोदी की कर रहे हैं नकल

यू.पी.ए. के संयोजक के लिए शरद यादव का नाम उभरा

शर्मिष्ठा मुखर्जी को दिल्ली महिला कांग्रेस की कमान

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -