पोस्टर भी दे रहा है आवाज, देश पर अब मोदी नहीं राहुल गांधी का हो राज...

Feb 06 2019 11:15 PM
पोस्टर भी दे रहा है आवाज, देश पर अब मोदी नहीं राहुल गांधी का हो राज...

भोपाल : जिस तरह से लोकसभा चुनाव 2019 नजदीक आ रहे हैं उसी तरह से नित नए-नए राजनीतिक कारनामे भी सामने आ रहे हैं. अब राजधानी में कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी को लेकर कुछ पोस्टर लगे हुए हैं, जिनसे भाजपा समेत सभी विपक्षी पार्टियों में हलचल मच गई है.

ख़ास बात यह है कि इन पोस्टर में कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी को देश का भावी पीएम बताया गया है. सोशल मीडिया पर भी पोस्टर्स जमकर वायरल हो रहे हैं. आपको जानकारी के लिए बता दें कि 8 फरवरी को राजधानी में  प्रस्तावित किसान रैली में हिस्सा लेने के लिए राहुल गांधी आ रहे है और कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी के स्वागत में लगाए गए होर्डिग में उन्हें भावी प्रधानमंत्री बताया गया है.

8 फरवरी को भोपाल के जम्बूरी मैदान में कांग्रेस ने किसानों की रैली आयोजित की है. जहां राहुल गांधी विशल जनसभा को संबोधित करेंगे. शहर के कई हिस्सों में राहुल के स्वागत के लिए होर्डिग और पोस्टर लगाए गए हैं. प्राप्त मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, ये पोस्टर कांग्रेस के प्रदेश प्रवक्ता शहरयार खान ने लगवाए हैं. उन्होंने इस पर कहा कि राहुल गांधी के नेतृत्व में कांग्रेस ने तीन राज्यों में जीत दर्ज की है और उन्होंने पटना की रैली में कांग्रेस के केंद्र में सत्ता में आने पर किसानों का कर्ज माफ करने की बात कही है और एमपी में भी किसानों का कर्ज माफी हो चुका है. अतः देश के भावी प्रधानमंत्री राहुल गांधी हैं, देश की जनता और कांग्रेस कार्यकर्ता उन्हें प्रधानमंत्री बनते हुए देखना चाहते हैं. 

दूसरी बार साथ शिखर वार्ता करेंगे ट्रंप और किम जोंग-उन

शिवराज सिंह चौहान ने राहुल गांधी को कहा सबसे बड़ा 'गप्पू'

लोकसभा चुनावों से पहले जल्द पदभार संभालेंगी प्रियंका गांधी

आम आदमी पार्टी छोड़ने के बहाने खोज रही अलका लांबा - आप प्रवक्ता