सीएम योगी ने प्रियंका और राहुल पर साथ निशाना, कहा- "कांग्रेस के शासन में कोविड होता तो इटली भाग जाते.... "

लखनऊ: सीएम योगी आदित्यनाथ ने गुरुवार को विपक्ष को फटकार लगाते हुए कहा, “कांग्रेस के शासन के दौरान महामारी हुई थी, भाई-बहन की जोड़ी राहुल और प्रियंका गांधी के स्पष्ट संदर्भ में इटली भाग गई होगी। कांग्रेस पार्टी पर निशाना साधते हुए, योगी आदित्यनाथ ने कहा, "अगर यह सपा शासन के दौरान हुआ होता, तो चाचा और भतीजा (अखिलेश यादव और शिवपाल यादव) संसाधनों को लूटने के लिए एक-दूसरे के साथ प्रतिस्पर्धा करते और भगवान जानते हैं कि मायावती के तहत क्या होगा।"  

योगी ओबीसी समुदाय तक पहुंचने के लिए लखनऊ में भाजपा द्वारा आयोजित सामाजिक प्रतिनिधि सम्मेलन को संबोधित कर रहे थे। समाजवादी पार्टी पर अपने हमले को लेकर योगी ने कहा, 2 नवंबर 1990 को रामभक्तों पर गोली चलाने की किसी की हिम्मत नहीं होती, अगर भाजपा की सरकार होती। उन्होंने मुलायम सिंह यादव के नेतृत्व वाली तत्कालीन सपा सरकार के स्पष्ट संदर्भ में कहा, "वे 'रामद्रोही' थे जिन्होंने वोट बैंक के लिए राम सेवकों पर गोलीबारी का आदेश दिया था।" 

अपने हमले को तेज करते हुए, योगी ने दोहराया कि राज्य सरकार द्वारा की गई कार्रवाई से माफियाओं के 'समर्थक' बौखला गए हैं। उन्होंने छात्र नेता के पिता, दिल्ली हिंसा मामले के एक आरोपी उमर खालिद और सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव के बीच हाल ही में हुई बैठक पर सवाल उठाया, जिसमें मुख्य विपक्षी दल पर राज्य सरकार को अस्थिर करने की साजिश रचने का आरोप लगाया गया था।

जानिए कौन-सी टीम जीतेगी 'T20 विश्व कप'? ब्रेट ली ने की भविष्यवाणी'

T20 वर्ल्ड कप: भारत-पाक मुकाबले में कौन होगा Winner ? जानिए क्या बोले गावस्कर

अक्षय कुमार संग नाचते-नाचते रणवीर सिंह ने मार लिया गलत जगह हाथ, दर्द से हुआ बुरा हाल

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -