पिता की तरह राहुल ने पहना बंद गले का कोट
पिता की तरह राहुल ने पहना बंद गले का कोट
Share:

नई दिल्ली : परिवर्तन संसार का नियम है.इसीका अनुसरण करते हुए कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी ने अब अपने पिता स्वर्गीय राजीव गाँधी की तरह बंद गले का कोट नॉर्वे सेंट्रल बैंक के प्रमुख से मुलाकात के दौरान पहना. इस मुलाकात को उनके ऑफिस ने ट्वीट किया .

उल्लेखनीय है कि राहुल गांधी आमतौर पर कुर्ता-पायजामा में नजर आते हैं.राहुल गांधी जनसभाओं के दौरान अपने रफ लुक के लिए जाने जाते हैं. रैलियों में उन्हें कई बार कुर्ते की बांह समेटते हुए भी देखा गया है. कभी -कभी टी-शर्ट और जींस में भी दिख जाते हैं . लेकिन नॉर्वे सेंट्रल बैंक के प्रमुख से मुलाकात के दौरान राहुल बंद गले का सूट पहन कर बैठे हैं.बंद गले के सूट में शायद यह उनकी पहली तस्वीर है.

बता दें कि कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी के पिता और पूर्व प्रधानमंत्री राजीव गांधी भी इस तरह का सूट पहनते थे. राहुल इस ड्रेस में बिल्कुल अपने पिता की तरह दिखाई दे रहे हैं.  कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी नार्वे के विदेश मंत्रालय के आमंत्रण पर कुछ दिन के लिए ओस्लो के दौरे पर गए हैं. इस दौरान वे नॉर्वे सेंट्रल बैंक के प्रमुख से भी मिले . तभी उन्होंने यह बंद गले का कोट पहना. 

जानिए क्या चल रहा है हमारे देश की राजनीती में, पढिये राजनीतिक पार्टी से जुडी ताज़ा खबरें

राहुल गांधी फिर से जायेंगे विदेश यात्रा पर, खड़े हुए सवाल

राहुल की खाट के बाद अब लूट गयी योगी की कुर्सी

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -