अमेठी दौरा : दौरे के अंतिम दिन कार्यकर्ताओं से हुई राहुल की मुलाकात
अमेठी दौरा : दौरे के अंतिम दिन कार्यकर्ताओं से हुई राहुल की मुलाकात
Share:

नई दिल्ली : कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी ने आज अपने अमेठी दौरे के दूसरे दिन अपने संसदीय क्षेत्र में लोगों से मुलाक़ात की. उन्होंने गौरीगंज कांग्रेस कार्यालय में फरियादियों तथा पार्टी कार्यकर्ताओं से मुलाक़ात की. राहुल ने सभी की समस्याएं सुनी और उन्हें मदद के लिए कहा. साथ ही राहुल ने आज अपने संसदीय क्षेत्र में 5 सड़कों का उद्घाटन भी किया. इन सभी सड़कों का निर्माण सांसद निधि से किया गया हैं. 

राहुल ने यहां अपनी ही पार्टी के राज्यसभा सांसद संजय सिंह तथा उनकी पत्नी और पूर्व विधायक अमिता सिंह से भी भेंट की. इस दौरान सांसद संजय सिंह ने कहा कि राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी के साथ बैठक के दौरान उत्तर प्रदेश में कांग्रेस को मजबूत बनाने के मुद्दे पर चर्चा हुई. उन्होंने यह मोदी सरकार पर भी निशाना साधा. उन्होंने कहा कि किसान से लेकर बेरोजगार सभी मोदी सरकार के कारण परेशानी में हैं. 

राज्यसभा सांसद ने कहा कि सरकार की ओर से केवल भाषण देखने को मिल रहा है, न कि कोई काम. जबकि राहुल गांधी इन सभी मामलों पर चिंता जता रहे हैं. कल मोदी सरकार द्वारा किसानों के हित में बढ़ाए गए समर्थन मूल्य को सिंह ने चुनावी स्टंट करार दिया. 

राहुल का अमेठी दौरा : आज किसानों के साथ राहुल की पंचायत

बेरोजगारी, किसानों की हालत और महंगाई गंभीर समस्या लेकिन...सब ठीक हो जाएगा

वीडियो: 7 साल के मासूम ने किया 4 साल की बच्ची का शोषण

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -