मसूद अजहर को 'जी' कहकर बुरी तरह फंसे राहुल, लोग ऐसे ले रहे मजे
मसूद अजहर को 'जी' कहकर बुरी तरह फंसे राहुल, लोग ऐसे ले रहे मजे
Share:

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी का एक वीडियो इस समय सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा वायरल हो रहा है. इस वीडियो को केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने शेयर किया है. दरअसल पुलवामा में हुए आतंकी हमले की जिम्मेदारी लेने वाले आतंकवादी संगठन जैश-ए-मुहम्मद के सरगना मसूद अजहर को कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने मसूद अजहर 'जी' कहकर सम्बोधित किया है और इसी का वीडियो स्मृति ईरानी ने शेयर किया है. इस वीडियो के सामने आने के बाद से ही राहुल की आलोचनाए शुरू हो गई हैं.

स्मृति ईरानी के पोस्ट को उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने रीट्वीट करते हुए राहुल गांधी पर हमला बोला है. जी हां... योगी आदित्यनाथ ने ट्वीट करते हुए लिखा है कि, 'राहुल गांधी उतना ही बोलते हैं, जितना रटाया जाता है. जो लोग आतंकवादियों को बिरयानी खिलाते थे, आज वे सेना के शौर्य का सबूत मांग रहे हैं.' इतना ही नहीं मोदी सरकार में मंत्री स्मृति ईरानी ने तो राहुल गांधी की तुलना पाकिस्तान से कर दी है. जी हां... उन्होंने वीडियो शेयर कर कैप्शन में लिखा था कि, 'राहुल गांधी और पाकिस्तान के बीच क्या चीज़ कॉमन है? उनका आतंकियों के लिए प्यार. कृपया आतंकवादी मसूद अजहर के लिए राहुल जी की श्रद्धा पर ध्यान दें'.

वीडियो में राहुल साफ तौर से जैश-ए-मोहम्मद चीफ को 'मसूद अजहर जी' कहते हुए दिखाई दे रहे हैं. राहुल के इस वीडियो के सामने आने के बाद से ही अब सोशल मीडिया पर लोगों के अलग-अलग तरह के रिऐक्‍शन्‍स आए हैं. सभी लोग सोशल मीडिया पर मजेदार तस्वीरें शेयर कर राहुल की खिल्ली उड़ा रहे हैं और साथ ही कुछ लोग राहुल को खरी-खोटी सुना रहे हैं. आप भी देखें कुछ मजेदार प्रतिक्रियाएं...

इस देश में सिर्फ दिखावा करने के लिए होते हैं चुनाव, पहले से पता होता है विजेता का नाम

इस मंदिर में की जाती है खंडित शिवलिंग की पूजा

30 साल का हुआ 'www', गूगल ने बनाया खास डूडल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -