मानसरोवर यात्रा के दौरान ली गई तस्वीर पर घिरे राहुल, सोशल मीडिया पर लोग कस रहे तंज

मानसरोवर यात्रा के दौरान ली गई तस्वीर पर घिरे राहुल, सोशल मीडिया पर लोग कस रहे तंज

नई दिल्ली : हमेशा विवादों से घिरे रहने वाले कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी इन दिनों राजनीति से दूर  मानसरोवर की यात्रा पर हैं. राहुल ने अपनी इस यात्रा के दौरान कुछ तस्वीरें पोस्ट की थी. अब विवादों से घिरे रहने वाले राहुल भला यहाँ विवादों से कैसे बच जाते. राहुल ने इस यात्रा के दौरान कुछ तस्वीरों के साथ एक 18 सेकेंड का वीडियो भी शेयर किया है. साथ ही उन्होंने कहा कि ‘‘शिव ही ब्रह्मांड हैं’’ इसके अलावा वह तस्वीरों में अन्य तीर्थयात्रियों से बात करते और उनके साथ तस्वीरें लेते नज़र आ रहे है.  इन तस्वीरों में राहुल  टोपी, चश्मा, जींस और जैकेट पहने हुए दिखाई दे रहे हैं. कांग्रेस के कुछ नेताओं ने दावा किया है कि राहुल गांधी ने बिना रुके 13 घंटे तक पर्वत की चढ़ाई की है. 

एक बार फिर 'राहुल रिटर्न विथ विवाद'

राहुल कि कहानी में राहु तब आया जब केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने राहुल गांधी के इस वीडियो को फोटोशॉप बताते हुए इस यात्रा को झूठा करार दिया. गिरिराज ने लिखा, 'ये तो फोटोशॉप है ...छड़ी की परछाईं गायब है.'

अटल विकास यात्रा: अमित शाह ने लगाया आरोप, कहा कोयले तक की चोरी की है कांग्रेस ने


सोशल मीडिया पर यूजर्स और बीजेपी के कुछ नेताओं द्वारा राहुल गांधी की यात्रा पर सवाल उठाने के बाद कांग्रेस पार्टी ने अपने ट्विटर हैंडल से राहुल गांधी की तस्वीर के साथ उनकी इस यात्रा का ब्योरा सोशल मीडिया पर शेयर किया. कांग्रेस ने कहा, नफरत की बात करने वालों को राहुल ने पीछे छोड़ते हुए यात्रा में अच्छी गति स्थापित की है.

खबरे और भी...

मुख्यमंत्री पद से इस्तीफा देने के बाद KCR ने कांग्रेस को दी चुनाव लड़ने की चुनौती

कैलाश मानसरोवर से आई राहुल गांधी की पहली तस्वीर

के. चंद्रशेखर ने कांग्रेस अध्यक्ष पर कसा तंज, कहा राहुल देश के सबसे बड़े मसखरे

?