राहुल गांधी ने कहा, नहीं है मोदी का डर
राहुल गांधी ने कहा, नहीं है मोदी का डर
Share:

नई दिल्ली: कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी ने आज दो टूक कहा कि उन पर विभिन्न तरह के आरोप लगाए गए हैं। राहुल गांधी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी सरकार पर जोरदार हल्ला बोला। मगर राहुल द्वारा यह भी कहा गया कि उन पर कई आरोप लगाए गए हैं। आखिर उनके खिलाफ जांच क्यों नहीं करवाई जा रही है। उन्होंने कहा कि यदि उनके विरूद्ध कुछ गलत जानकारी मिलती है तो उन्हें जेल में डाल देना उचित है। आखिर मैं डर नहीं रहा हूं। 

उन्होंने कहा कि वे गरीबों के लिए सदैव लड़ते रहेंगे। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नियंत्रण में सभी जांच एजेसियां हैं। उन्होंने कहा कि मुझमें इतना डर नहीं है। राहुल ने कहा कि पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी सदैव लोगों को एक साथ लाने में ही विश्वास करती थीं। जिसके कारण वे लोगों की एकता को बढ़ावा देने पर ध्यान दे रहे हैं।

आरएसएस पर निशाना साधते हुए राहुल गांधी ने कहा कि वे लोगों को बांटने में यकीन नहीं रखते हैं। राहुल द्वारा यह भी कहा गया कि वे भारत के किसान, मजदूर और अन्य वर्ग के लिए लड़ते रहेंगे। राष्ट्रीय युवा कांग्रेस की ओर से आयोजित किए गए कार्यक्रम में कांग्रेस सांसद राहुल गांधी ने इंदिरा गांधी के जीवन प्रसंग का उल्लेख करते हुए कहा कि एक बार जब इंदिरा जी कार से जा रही थीं तो कुछ लोग एक बुजुर्ग को पीट रहे थे।

ऐसे में उन्होंने लोगों को कहा कि मुझे मारकर देखो। भीड़ चुप हो गई और वहां से पीछे हट गई मगर आज तो प्रधानमंत्री मोदी के नेतृत्व वाली सरकार गुंडागर्दी करने लगी है। 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -