क्या दिल्ली के सीएम बनना चाहते हैं गौतम गंभीर ? जानिए उनका जवाब
क्या दिल्ली के सीएम बनना चाहते हैं गौतम गंभीर ? जानिए उनका जवाब
Share:

नई दिल्ली: पूर्वी दिल्ली क्षेत्र से भाजपा सांसद गौतम गंभीर आजकल बहुत अधिक व्यस्त हैं, किन्तु क्रिकेटर से नेता बने गंभीर को यदि दिल्ली की अगुवाई करने की एक और बड़ी जिम्मेदारी दी जाए, तो वह इससे पीछे नहीं हटेंगे. जब भाजपा सांसद से सवाल किया गया कि क्या वह उत्तर प्रदेश जैसी व्यवस्था पर सहमति जताएंगे, जहां तत्कालीन सांसद योगी आदित्यनाथ को सीएम बनने के लिए कहा गया था? गंभीर ने कहा कि, "यह सम्मान की बात होगी. एक बड़ी जिम्मेदारी. यह एक मुक्कमल सपना होगा."

अभी के लिए, गंभीर फिलहाल अपने लोकसभा क्षेत्र की चुनौतियों से निपटने में व्यस्त हैं. उन्होंने अपने क्षेत्र में कूड़े के पहाड़ की ऊंचाई को धीरे-धीरे कम करने का वचन दिया है और इसी मकसद से उन्होंने गुरुवार को एक 'बैलिस्टिक सेग्रीगेटर' का उद्घाटन किया. हालांकि गंभीर ने यह ईमानदारीपूर्वक कहा कि वह इसके लिए कोई समयसीमा नहीं दे सकते, किन्तु उन्होंने यह जरूर कहा कि वह इस दिशा में जी जान से काम कर रहे हैं.

गौतम गंभीर ने पूर्वी दिल्ली में सीसीटीवी कैमरा लगवाया है और वह अपने क्षेत्र में और एंबुलेंस को तैनात करने के लिए काम कर रहे हैं. उन्होंने साथ ही आम आदमी पार्टी (आप) सरकार द्वारा किए गए वादे को पूरा नहीं करने पर सवाल उठाए. पूरी दिल्ली में वाईफाई लगाने और बसों में महिला मुसाफिरों के लिए मार्शलों की नियुक्ति करने के आप के वादे का संदर्भ देते हुए गंभीर ने कहा कि, "किसी को ऐसा वादा नहीं करना चाहिए, जिसे पूरा नहीं किया जा सके."

महाराष्ट्र चुनावः पहली बार बड़े भाई की भूमिका में बीजेपी

आज फ़ारूक़ और उमर अब्दुल्ला से मुलाकात करेंगे नेशनल कांफ्रेंस के नेता, प्रशासन ने दी इजाजत

सीट बंटवारे को लेकर उद्धव ठाकरे का बयान, कहा-कौन बड़ा कौन छोटा ये महत्वपूर्ण नहीं ...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -