सवाल पूछा तो उलटा पत्रकार पर भड़के राहुल गांधी, बोले- क्या आप सरकार के प्रवक्ता हो ?
सवाल पूछा तो उलटा पत्रकार पर भड़के राहुल गांधी, बोले- क्या आप सरकार के प्रवक्ता हो ?
Share:

नई दिल्ली: कांग्रेस के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गाँधी पत्रकार द्वारा पूछे गए एक सवाल पर भड़क गए और उन्होंने पत्रकार पर ही टिप्पणी कर दी। दरअसल, आज गुरुवार को विपक्षी नेताओं ने मोदी सरकार के विरुद्ध विजय चौक से लेकर संसद तक मार्च निकाली। इस दौरान लोकसभा सांसद राहुल गाँधी भी उनके साथ मौजूद थे। राहुल गांधी ने आरोप लगाया कि सांसदों के साथ सदन में दुर्व्यवहार हुआ है। इसी दौरान राहुल गाँधी पत्रकार के सवाल पर भड़क गए। पत्रकार के सवाल पर गुस्साए राहुल गाँधी ने उनसे ही सवाल कर डाला कि आप सरकार के प्रवक्ता हैं क्या? क्या सरकार ने आपको ये बोलने को कहा है? इस पर पत्रकार ने जवाब दिया कि वो मीडिया का आदमी है। 

इस पर राहुल गाँधी ने कहा कि, 'नहीं, आप मीडिया के आदमी नहीं हो। आप सरकार के आदमी हो। मीडिया की वास्तविकता मैं आपको बताता हूँ। मुझे बताने दीजिए।' इसके बाद राहुल ने आरोप लगाया कि पहली बार उच्च सदन में सांसदों की पिटाई की गई है। राहुल गाँधी ने दावा करते हुए कहा कि बाहर से लोगों को बुला कर वर्दी पहनाई गई और फिर सांसदों के साथ मारपीट की गई। राहुल गांधी ने पत्रकार से कहा कि, 'और आप ये सवाल कर रहे हो कि स्पीकर को दुःख हो रहा है? चेयरमैन की क्या जिम्मेदारी होती है? हाउस चलाने की। उन्होंने हाउस को पिछले दिनों क्यों नहीं चलाया? विपक्ष के लोग अपनी बात क्यों नहीं रख सकते? हिंदुस्तान के प्रधानमंत्री इस देश को बेचने का काम कर रहा है।'

बता दें कि सदन में उपद्रव पर उच्च सदन के सभापति व उप-राष्ट्रपति वेंकैया नायडू भावुक हो गए थे। उन्होंने कहा कि जब कृषि कानूनों का विरोध करते हुए कुछ सांसद मेज पर बैठ गए और अन्य सांसद सदन की मेज पर चढ़ गए, तब इस सदन की सारी पवित्रता नष्ट हो गई। इसके साथ ही वेंकैया नायडू ने उपद्रवियों को चेताया कि सदन में हंगामा करने वाले विपक्षी सांसदों को कार्रवाई के लिए तैयार रहना चाहिए। राहुल गाँधी इसी से संबंधित सवाल पर भड़क गए थे।

एक साथ नजर आए पीएम मोदी और सोनिया गांधी, ओम बिरला भी रहे मौजूद

'देश की संसद में पहली बार सांसदों को पीटा गया...', राहुल गांधी ने सरकार पर लगाए संगीन आरोप

संसद में हंगामे को मायावती ने बताया दुर्भाग्यपूर्ण... बोलीं- आज तक नहीं देखा ऐसा दृश्य

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -