नोटबन्दी के खिलाफ देश का दौरा करेंगे राहुल गाँधी
नोटबन्दी के खिलाफ देश का दौरा करेंगे राहुल गाँधी
Share:

नई दिल्ली : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नोटबंदी फैसले पर हमलावर हुए कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी ने नोटबन्दी के खिलाफ विरोध को तेज करने का फैसला किया है. कल पीएम मोदी पर भ्रष्टाचार का बड़ा बयान देने के बाद Rahul Gandhi ने अपने सांसदों और तमाम वरिष्ठ नेताओं के साथ कांग्रेस के वॉर रूम में बैठक की. बताया जा रहा है कि इस बैठक में कई नेताओं को बोलने का मौका भी दिया. सभी ने एक स्वर में कहा कि कालेधन की लड़ाई के खिलाफ कांग्रेस खड़ी रहे लेकिन नोटबन्दी के कारण आम जनता गरीब किसान और मजदूर परेशान हैं. इस पर चुप न रहे.

बैठक के बाद सूत्रों ने बताया  कि राहुल गांधी जनता की परेशानी के साथ खड़े हैं. वे इस मुद्दे पर पूरे देश में दौरा करेंगे और जनता की परेशानियों से रूबरू होंगे. राहुल का मानना है कि मोदी सरकार का नोट बंदी का फैसला फ्लॉप होने के साथ-साथ फेल भी हुआ है. उन्होंने इसे एक आपदा बताया.इसी मुद्दे पर वे 19 और 22 दिसंबर उत्तर प्रदेश में रैली करेंगे.

उल्लेखनीय है कि एक ओर जहां राहुल गांधी देश के अलग-अलग हिस्सों में नोटबंदी के खिलाफ रैली और जनसभा को संबोधित करेंगे. वहीं कांग्रेस पार्टी के प्रवक्ता देशभर में प्रदेशों की राजधानियों में जाकर इस फैसले के फेल होने की और इससे लोगों को हो रही परेशानियों को बताएंगे. सूत्रों के अनुसार नोटबन्दी को लेकर कांग्रेस ने सर्वे कराया है. इस सर्वे में सामने आया है कि नोटबंदी के शुरुआती दौर में प्रधानमंत्री मोदी को मिलने वाली वाहवाही अब गुस्से में तब्दील हो गई है.आम जनता और गरीब किसान इस फैसले से सबसे अधिक परेशान हैं.

ठाणे में एक करोड़ के नए नोटों के साथ तीन धराए 

आपकी जेब में होंगे अब प्लास्टिक के भी..

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -