IPL 2021: किसी भी टीम को नहीं मिलेगा होम ग्राउंड का फायदा, कोहली ने दिया ये रिएक्शन
IPL 2021: किसी भी टीम को नहीं मिलेगा होम ग्राउंड का फायदा, कोहली ने दिया ये रिएक्शन
Share:

नई दिल्ली: IPL 2021 का पहला मुकाबला आज खेला जाएगा. IPL 14 का पहला मुकाबला विराट कोहली की कप्‍तानी वाली RCB और रोहित शर्मा के नेतृत्व वाली मुंबई इंडियंस के बीच खेला जाएगा. आज का मैच चेन्‍नई में खेला जाएगा. क्‍योंकि इस बार किसी भी टीम को होम ग्राउंड का लाभ नहीं मिलेगा. सभी आठ टीमों को दूसरे स्‍टेडियम पर मैच खेलने होंगे. इस बीच कप्‍तान विराट कोहली होम ग्राउंड का लाभ न मिलने को लेकर अपनी राय रखी है. 

रॉयल चैलेंजर बेंगलोर (RCB) के कप्तान विराट कोहली ने कहा है कि टीमों को घरेलू फायदा (होम एडवांटेज) नहीं मिलने की वजह से इस बार का IPL-2021 पिछले सीजन की तरह ही प्रतिस्पर्धी होगा. बता दें कि IPL का आयोजन भारत के छह शहरों में होगा, लेकिन इस बार किसी भी टीम का घरेलू मैदान पर मैच नहीं होगा. विराट कोहली ने मुंबई इंडियंस के खिलाफ मुकाबले से पहले कहा कि चिन्नास्वामी स्टेडियम में घरेलू फैंस के बीच हम नहीं खेल सकेंगे. मैं समझ सकता हूं कि हमारे फैंस हमें खेलते हुए देखने को मिस करेंगे, किन्तु अभी समय ही ऐसा है. 

कोहली ने कहा कि लेकिन अच्छी बात यह है कि हम भारत में है यह इस IPL की सकारात्मक बात है. पिछले बार की तरह इस सीजन में भी घरेलू ग्राउंड का लाभ नहीं होगा. सभी को न्यूट्रल स्थल पर खेलना है. कप्तान विराट कोहली ने कहा कि पिछला सीजन क्यों इतना प्रतिस्पर्धी यह उसकी एक वजह है. अंतिम तीन-चार मैचों को छोड़कर सभी प्लेऑफ के लिए लाइन में थे. टूर्नामेंट के लिए यह सही था. मैच देखने वाले दर्शकों की तादाद में भी इस बार फिर इजाफा होगा यह सीजन प्रतिस्पर्धी होगा.

IPL 2021: पूरे टूर्नामेंट से बाहर हुए जोश हेज़लवुड, CSK में शामिल हुआ ये धाकड़ गेंदबाज़

IPL 2021: मुंबई और RCB में आज पहला मुकाबला, जानें अब तक किसका पलड़ा रहा है भारी

भोपाल : समाप्त हुई परिवहन विभाग की हड़ताल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -