राहुल ने फिर साधा पीएम मोदी पर निशाना, कहा-
राहुल ने फिर साधा पीएम मोदी पर निशाना, कहा- "विफलताओं के लिए अतीत को..."
Share:

नई दिल्ली: कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने न्यूयॉर्क में पीएम नरेंद्र मोदी पर हमला करते हुए बोला है कि वह भविष्य के बारे में कभी बात नहीं करते और हमेशा अपनी विफलताओं के लिए अतीत में किसी और को दोष देते हैं। राहुल गांधी अमेरिका दौरे पर है और जेविट्स सेंटर में प्रवासी भारतीयों को संबोधित करते हुए दिखाई दिए।

राहुल गांधी ने इस बारें में बोला है कि मुझे एक ट्रेन दुर्घटना याद है जब कांग्रेस पार्टी सत्ता में रही। उस वक्त कांग्रेसी नेता ने यह नहीं बोला कि अंग्रेजों की गलती की वजह से ट्रेन दुर्घटनाग्रस्त हुई। उस बीच तत्कालीन कांग्रेस नेता ने यह भी बोला है कि, यह मेरी जिम्मेदारी है और मैं इस्तीफा दे रहा हूं। लेकिन आज यही परेशानी है हमारे पास, हम बहाने बनाते हैं और वास्तविकता को स्वीकारनहीं कर पाते। उन्होंने यह भी बोला है कि मौतों के बाद भी कोई जवाबदेही नहीं है। मोदी सरकार इस दर्दनाक दुर्घटना की जिम्मेदारी लेने से भाग नहीं पाएगी। पीएम को फौरन रेल मंत्री का इस्तीफा ले लेना चाहिए।

पीएम मोदी ने रेस्क्यू ऑपरेशन में लगे बचाव कर्मियों की सराहना की: पीएम नरेंद्र मोदी ने भीषण ट्रेन दुर्घटना के बाद रेस्क्यू ऑपरेशन में लगे कर्मियों के काम की बढ़ाई की। साथ ही लोगों के साहस और करुणा की भी प्रशंसा करते हुए दिखाई दिए। प्रधानमंत्री मोदी ने ट्वीट में दुनिया के नेताओं के शोक संदेशों के लिए उनका आभार भी व्यक्त किया है। उन्होंने आगे लिखते हुए कहा है कि, ओडिशा में ट्रेन हादसे पर दुनिया के नेताओं के शोक संदेशों से बेहद प्रभावित हूं। उनकी संवेदनाएं पीड़ित परिवारों को ताकत देंगी। समर्थन के लिए सभी का आभार।

बचाव कर्मियों और अन्य अधिकारियों की प्रशंसा करते हुए उन्होंने लिखा, मैं रेलवे, NDRF, ODRAF, स्थानीय अधिकारियों, पुलिस, अग्निशमन सेवा, स्वयंसेवकों और अन्य लोगों की टीमों से जुड़े प्रत्येक व्यक्ति की सराहना करता हूं, जो जमीन पर अथक परिश्रम कर रहे हैं। उनके समर्पण पर गर्व है। प्रधानमंत्री ने अपनी बात को जारी रखते हुए कहा है कि विपरीत परिस्थितियों में देश के लोगों द्वारा दिखाया गया साहस और करुणा वास्तव में प्रेरणादायक है। ओडिशा में ट्रेन दुर्घटना के बाद बचाव कार्यों में सहायता करने के लिए स्थानीय लोग आगे आए। रक्तदान करने के लिए कतार में खड़े ही थे।  

आखिर क्यों अपनी ही माँ से कम बात करते है शाहिद कपूर, जानिए

वॉशरूम के हैंडल पर लटकाए हैं नसीरुद्दीन शाह ने फिल्मफेयर अवॉर्ड

रील लाइफ में मिले इन अभिनेताओं के नाम बने उनके लिए लकी

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -