राहुल ने कांग्रेसियों को फालतू के बयानों से बचने की नसीहत दी
राहुल ने कांग्रेसियों को फालतू के बयानों से बचने की नसीहत दी
Share:

कांग्रेस नेताओ के उलजुलूल बयान कांग्रेस अध्यक्ष का सिरदर्द बड़ा रहे हैं .आये दिन कोई ना कोई विवादित बयान दे देता जिसकी माफ़ी राहुल को मांगनी पड़ती हैं. हाल ही में कर्नाटक के मुख्यमंत्री सिद्धारमैया के बयान पर काफी विवाद भी हुआ है, जिसमें उन पर बीजेपी, आरएसएस और बजरंग दल में आतंकी तत्व होने जैसी बात कहने के आरोप लगे. ऐसे में हिंदुत्व की छवि को ठेस पहुचने वाले बयानों का खामियाजा पार्टी को भुगतना पड़ सकता हैं.

जिससे कर्नाटक में भी कांग्रेस की सत्ता पर संकट पैदा होने के आसार पैदा हो सकते हैं. राहुल ने कर्नाटक यूनिट के लीडर और मुख्यमंत्री के. सिद्धारमैया से भी उन्होंने मुलाकात की है. इस बीच कर्नाटक चुनाव को लेकर नेताओं की बयानबाजी भी तेज होने लगी है, जिसे लेकर राहुल ने पार्टी नेताओं को नसीहत दी है. राहुल गांधी ने खासतौर पर कर्नाटक के पार्टी नेताओं को आतंकवादी और हिंदू चरमपंथी जैसे शब्द इस्तेमाल न करने के निर्देश दिए हैं.

उन्होंने बयानों में, और सोशल मीडिया में बीजेपी और आरएसएस के लिए ऐसे शब्द इस्तेमाल से बचने की नसीहत दी हैं. राहुल गांधी ने शनिवार को दिल्ली में अपने आवास पर हुई मीटिंग में ही ये आदेश जारी किया है. सूत्रों के मुताबिक, राहुल ने पार्टी नेताओं को बीजेपी के जाल में न फंसने को कहा है, जिससे कि वो चुनाव में ध्रुवीकरण करने में सफल न हो पाएं.

राहुल के अमेठी दौरे से पहले पोस्टर वार ने माहौल गर्माया

फरवरी में राहुल की तीन दिवसीय कर्नाटक यात्रा

वित्त मंत्री जेटली पर पंजाब से पक्षपात के आरोप

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -