राहुल - हार्दिक समझौते पर आज साफ होगी तस्वीर
राहुल - हार्दिक समझौते पर आज साफ होगी तस्वीर
Share:

नई दिल्ली : गुजरात चुनाव को लेकर राहुल - हार्दिक समझौते की तस्वीर अभी भी धुंधली है, क्योंकि हार्दिक ने अभी तक कांग्रेस को समर्थन की घोषणा नहीं की है जबकि कांग्रेस चाहती है कि राहुल गांधी के 24 नवबंर को गुजरात में चुनाव प्रचार के लिए आने से पहले स्थिति साफ हो जाए.आज हार्दिक 11 बजे पत्रकार वार्ता कर सकते हैं .ऐसे में दोनों दलों के बीच की स्थिति साफ हो सकती है.

बता दें कि गुजरात में पहले चरण के नामांकन की तारीख खत्म हो चुकी है. लेकिन कांग्रेस और हार्दिक के बीच क्या खिचड़ी पकी है.इसका पता नहीं चल पाया है.दरअसल दोनों दल एक-दूसरे पर दबाव बनाने की कोशिश कर रहे हैं.हालाँकि गुजरात के कांग्रेस प्रभारी प्रभारी अशोक गहलोत और अन्य नेताओं ने आरक्षण सहित सभी मुद्दों पर समाधान खोजने के लिए एक समझौता किया है. लेकिन इसे लेकर बातें साफ नहीं हो पाई है.

जबकि दूसरी ओर राहुल गांधी 24 नवबंर को गुजरात में चुनाव प्रचार के लिए आने वाले हैं. ऐसे में कांग्रेस का विचार है कि इसके पहले हार्दिक और कांग्रेस के बीच तस्वीर साफ हो जानी चाहिए. बता दें कि कांग्रेस को समर्थन देने के लिए हार्दिक पटेल ने कई शर्तें रखी हैं. जिस पर कांग्रेस ने अपनी रजामंदी दी थी.वैसे पाटीदार नेता हार्दिक पटेल आज 11 बजे प्रेस कान्फ्रेंस करके कांग्रेस के समर्थन पर अपनी स्थिति स्पष्ट करेंगे. तभी सारी चीजें सामने आएगी.

यह भी देखें

पाटीदारों के समक्ष कांग्रेस ने किया समर्पण

जादू के जरिए जीत की जुगत

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -