राहु दोष से मिलेगी मुक्ति बस करें ये उपाय
राहु दोष से मिलेगी मुक्ति बस करें ये उपाय
Share:

हिन्दू धर्म के अनुसार मानव जीवन गृहों पर आधारित रहता है। गृहों की दशा ही मानव के जीवन को अच्छी और बुरी तरह से प्रभावित करती है। ऐसी ही एक दशा के बारे में आज हम आपसे चर्चा करने वाले हैं। यहां पर आज हम राहु के बारे में चर्चा करने वाले है। राहु दोष के बारे में तो वैसे आमतौर पर सभी को यही पता होता है कि इसका असर मानव जीवन में बड़ा ही दुखदायी है। लेकिन अगर इससे बचने के बारे में जाने तो इसके बारे में कम ही लोग परिचित है। आज हम आपसे राहु दोष से मुक्ति पाने के उपाय के बारे में बात करेंगे। 

रात को सोने से पहले गुनगुने पानी मे नमक मिलाकर हाथ और पैरों को धोकर सोएं। ऐसा करने से राहु शांत होगा और आपको बेवजह के कष्टों  से मुक्ति मिलेगी । साथ ही नमक बॉडी पेन को भी दूर करता है, ये आपको चैन की नींद देने का काम करेगा, साथ ही आप एकदम चैन की नींद सो पाएंगे।

अपने घर के एक कॉनर्र में रॉक सॉल्ट लैंप रखें और राहु दोषों से मुक्ति पाएं। ये एक तरह का नजर का टोटका भी है। आपके घर और उसमें रहने वाले सदस्यों  को नजर दोषों से मुक्ति मिल जाएगी।

गोमेद आपको राहु की दशा से सुरक्षित रखता है और इसकी वजह से जो भी उतार-चढ़ाव जिंदगी में आ रहे हैं वो सभी नियंत्रण में रहते हैं । इसके अलावा आपकी कुंडली में अगर राहु अशुभ स्थिति में हो, तो इसकी शांति के लिए राहु के बीजमंत्र का 18000 बार जप करें। राहु बीज मंत्र इस प्रकार है – ऊं भ्रां भ्रीं भ्रौं सः राहवे नम

 

फेसबुक चलाने से बढ़ता है मोटापा और होता है मन दुखी

तो इस प्रकार से तुलसी का पौधा भी हो जाता है हानिकारक

घर की नेगेटिव एनर्जी को दूर करता है गार्डियन बीस्ट ब्लू ड्रैगन

पन्ना रत्न धारण करने से पहले ये बातें जान लेना बहुत जरूरी है

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -