इस एक्टर के लिए रघुवरन थे लकी चार्म, कई मूवीज में कर चुके है एक साथ काम
इस एक्टर के लिए रघुवरन थे लकी चार्म, कई मूवीज में कर चुके है एक साथ काम
Share:

साउथ सिनेमा के सुपरस्टार रजनीकांत (Rajinikanth) का स्टारडम ऐसा है कि उनकी मूवीज सिर्फ नाम से ही चलने लग जाती थी। लोग उनकी मूवी की रिलीज का बेसब्री से प्रतीक्षा करते हैं और पोस्टर तक को दूध से नहलाया करते थे। लेकिन एक ऐसा स्टार भी रहा, जिसका रुतबा रजनीकांत जैसा ही रहा। रजनीकांत इस स्टार को अपना लकी चार्म मानते थे और लगभग अपनी हर फिल्म में उनके लिए एक रोल रखते थे। और ये कलाकार और कोई नहीं बल्कि रघुवरन ही थे।

इत्तेफाक देखिए कि रजनीकांत और रघुवरन (Raghuvaran) का बर्थडे भी एक दिन आगे-पीछे ही आता गई। 11 दिसंबर को जहां रघुवरन का जन्मदिन था तो वहीं 12 दिसंबर को (Rajinikanth's birthday) रजनीकांत का। रजनीकांत और रघुवरन ने कई मूवीज में साथ भी काम कर चुके है। लेकिन 2008 में रघुवरन का देहांत हो गया था। रघुवरन को रजनीकांत का लकी चार्म माना जाता था। खुद रजनीकांत का भी ऐसा ही कहना था।

रघुवरन का चार्म पर 2008 में दर्दनाक मौत: रघुवरन का अंदाज ऐसा होता था कि वह मूवी में लीड हीरो पर भारी पड़ जाते थे। साउथ फिल्मों के साथ रघुवरन ने कई हिंदी मूवीज में भी अभिनय से हर किसी का दिल जीत लिया था,  लेकिन 19 मार्च 2008 में रघुवरन इस दुनिया से चल बसे। जिस समय उनकी मौत हुई, उस समय उनकी कई मूवीज की शूटिंग चल रही थी, जो अधूरी में रह गईं। रघुवरन के निधन के बाद उन मूवीज की शूटिंग अन्य ऐक्टर्स के साथ की गई थी।

शिमरी गाउन में दिखा कियारा का ग्लैमरस लुक, फोटोज देख दीवाने हुए फैंस

गुमनाम दोस्त इस फिल्म के कैरेक्टर से की 'द कश्मीर फाइल्स' में अनुपम खेर की तुलना

lockupp में अपने एक्स-हसबैंड को देख गुस्साई सारा खान, तभी कर दिया ये काम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -