सोहा बोली, राजन-राजन....
सोहा बोली, राजन-राजन....
Share:

बीजेपी सांसद सुब्रमणयम स्वामी द्वारा रिजर्व बैंक के गवर्नर रघुराम राजन को हटाए जाने की मांग के बाद से उनके दूसरे कार्यकाल को लेकर छिड़ विवादों के बीच अब सुनने में आया है की उनके पक्ष में अब बॉलीवुड अभिनेत्री सोहा अली खान भी खड़ी हो गई है. गौरतलब है कि अभी पूर्व में ही रघुराम राजन को RBI के गवर्नर के तौर पर पूर्ववर्ती संप्रग सरकार ने 4 सितंबर 2013 से 3 साल के लिए नियुक्त किया था.

लेकिन कुछ समय से वे राज्यसभा सांसद सुब्रमण्यम स्वामी के निशाने पर बने हुए है. उनका कहना है कि राजन ब्याज दर में कमी और आर्थिक वृद्धि को बढ़ावा देने में नाकाम रहे है. अभिनेत्री सोहा अली खान ने रघुराम राजन का सपोर्ट किया है। उन्होंने राजन के आरबीआई छोड़ने को देश का बड़ा नुकसान बताया है. 

एक्ट्रेस ने अपने ट्वीट में लिखा है, 'आरबीआई गवर्नर को बाहर जाने के लिए मजबूर किया गया, यह भारत के लिए बड़ा नुकसान है। राजन सिर्फ उन्हीं की मदद कर सकते हैं जो अपनी मदद करना चाहते हैं, उन्हें हटाया जाना शर्मनाक है।' तथा उनके इस ट्वीट के बाद अब सोशलमीडिया पर भी सोहा पर निशाना साधा जा रहा है तो वहीं बहुत से यूजर्स सोहा कि बात से सहमत है.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -