अपने आनंद के लिए सब कुछ करते हैं राघव जुयाल
अपने आनंद के लिए सब कुछ करते हैं राघव जुयाल
Share:

आप सभी को बता दें कि लोकप्रिय टीवी होस्ट और डांसर राघव जुयाल इन दिनों डांस प्लस में नजर आ रहे हैं. हाल ही में उन्होंने मीडिया से बात की हैं और उनका कहना है कि उन्होंने जो कुछ हासिल किया है, उस पर ध्यान देने से ज्यादा वह अपने अब के सफर का लुत्फ लेने पर फोकस करना ज्यादा पसंद करते हैं. आप सभी को बता दें कि कुछ समय पहले ही राघव ने ‘क्रेजी व्हील्स’ जैसे शो को भी होस्ट किया था.

हाल ही में उन्होंने अपने बारे में बहुत सारी बातें की और बातें करते हुए कहा कि “मैं इसके बजाय कि मैंने क्या हसिल किया है, अपने सफर पर फोकस करता हूं. जब मैंने शुरुआत की थी, उस समय डांस का लुत्फ लेता था और एक छोटे से शहर से होने के कारण मुझे बिल्कुल अंदाजा नहीं था कि मुझे राष्ट्रीय मंच पर डांस करने का मौका मिलेगा और पूरा देश टीवी पर मेरे डांस को देखेगा. तो, मैं जो कुछ भी कर रहा हूं, उसका आनंद ले रहा हूं.”

आप सभी को बता दें कि उत्तराखंड के रहने वाले 27 वर्षीय राघव ने कहा कि वह बिल्कुल नहीं बदले हैं और अपनी बढ़ती लोकप्रियता को ज्यादा गंभीरता से नहीं लेते हैं और अपने लक्ष्य को हांसिल करने के लिए कुछ भी कर गुजरने को तैयार रहते हैं.

बढ़ो बहू की इस एक्ट्रेस ने की चोरी-चुपके शादी

पाकिस्तान में बैन हुए भारतीय टीवी चैनल और बॉलीवुड फिल्में

बिग बॉस 11 की इस कंटेस्टेंट लगाई सोशल मीडिया पर आग

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -