बढ़ो बहू की इस एक्ट्रेस ने की चोरी-चुपके शादी
बढ़ो बहू की इस एक्ट्रेस ने की चोरी-चुपके शादी
Share:

कभी अपने दमदार अभिनय से सभी के दिलों पर छाने वाले जूही असलम को आप सभी जानते ही होंगे. जी हाँ, अपने छोटे कद से परेशान रहने वाली जूही असलम वह हैं जिन्हे हर कोई बेहद अच्छी तरह से जानता है और पसंद भी करता है. ऐसे में अब आज हम आपके लिए उनके बारे में एक ऐसी खबर सामने लेकर आए हैं जिसे सुनने के बाद आप हैरान रह जाएंगे. जी हाँ, यह खबर जूही असलम के सभी फैंस के लिए खुशी की खबर हैं और वह इसे सुनने के बाद खुश हो जाएंगे.

जी दरअसल आने वाली खबरों के अनुसार जूही असलम टीवी की जानी-मानी अभिनेत्रियों में से एक है और वह बढो बहु, इस प्यार को क्या नाम दूं जैसे कई टीवी शोज में मुख्य किरदार निभा चुकी है. हाल ही में जुडी ने शादी कर ली है. जी हाँ, जूही शादी के बंधन में बंध गई हैं. जूही असलम अपने द्वारा निभाए गए भारती चौहान के किरदार के लिए हर घर में जानी जाती है जी हाँ आपको बता दें कि यह किरदार जूही असलम ने 'बाबा ऐसो वर ढूंढो' में निभाया था जो आज भी पॉपुलर हैं.

दरअसल जूही असलम ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट के जरिए अपनी शादी की खबर दी हैं इसके बाद सभी बहुत खुश हैं. जी हाँ, जूही ने अपने पति के साथ अपनी तस्वीर शेयर की हैं जो बहुत ख़ास हैं. फिलहाल जूही किसी शो में नजर नहीं आ रहीं हैं लेकिन जल्द ही वह टीवी पर वापसी करने वाली हैं.

पाकिस्तान में बैन हुए भारतीय टीवी चैनल और बॉलीवुड फिल्में

बिग बॉस 11 की इस कंटेस्टेंट लगाई सोशल मीडिया पर आग

करवाचौथ पर शमा ने शेयर की अपनी खूबसूरत तस्वीरें

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -