88 वर्षीय पूर्व एयरफोर्स अफसर ने दी कोरोना को मात, राघव चड्ढा बोले- आप हमारे लिए प्रेरणा

नई दिल्ली: देश में कोरोना वायरस संक्रमण के बढ़ते मामलों के बीच कुछ सुकून देने वाली खबरें भी सामने आ रही हैं. हाल ही में एक 88 वर्षीय बुजुर्ग कोरोना वायरस से जंग जीतकर अपने घर वापस लौटे. विश्व में कोरोना के कोहराम के बीच एयरफोर्स के पूर्व अधिकारी 88 वर्षीय केएस जायसवाल लोगों के लिए प्रेरणा स्रोत हैं. ऐसे में अब आम आदमी पार्टी (आप) के MLA राघव चड्ढा ने उनके ठीक होने पर खुशी जाहिर की है.

चड्डा ने ट्वीट करते हुए लिखा कि, 'मुझे बेहद खुशी है कि 88 वर्षीय एयरफोर्स के पूर्व अधिकारी केएस जायसवाल कोरोना महामारी से पूरी तरह से ठीक हो चुके हैं. उनका साहस सभी के लिए प्रेरणा का स्रोत है. हम सौभाग्यशाली हैं कि वह हमारे राजिंदर नगर निर्वाचन क्षेत्र के रहने वाले हैं. मैंने वीडियो कॉल से उनसे बातचीत की है.' बता दें कि केएस जायसवाल में 27 अप्रैल को कोरोना वायरस संक्रमण की पुष्टि हुई थी, जिसके बाद उनका उपचार सर गंगाराम अस्पताल में हो रहा था. जब वो अस्पताल से डिस्चार्ज होकर बाहर निकले, तो मेडिकल स्टाफ ने तालियां बजाकर उनका स्वागत किया.

केएस जायसवाल हिमाचल प्रदेश के ऊना के मूल निवासी हैं. गंगाराम अस्पताल के चेयरमैन डॉ. डीएस राणा के अनुसार, जायसवाल रोज सुबह-शाम दो घंटे योग करते हैं. संयमित जिंदगी जीते हैं. खानपान का पूरा ध्यान रखते हैं. इसका परिणाम यह है कि इस उम्र में भी वो पूरी तरह से निरोग हैं. इससे पहले दिल्ली के लोकनायक अस्पताल से भी 76 वर्षीय मरीज ठीक होकर घर वापस लौटे थे.

सोशल मीडिया से पाठकों से जुड़ रहे है लेखक

क्या है राज्य में लॉकडाउन समाप्त करने को लेकर सीएम बिरेन सिंह की योजना

गुजरात में अब तक का सबसे बड़ा ​कोरोना संक्रमण का आंकड़ा आया सामने

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -