गुजरात में अब तक का सबसे बड़ा ​कोरोना संक्रमण का आंकड़ा आया सामने

शनिवार को गुजरात में रिकॉर्ड 1,057 नए मामले सामने आए. गुजरात के साथ ही महाराष्ट्र, दिल्ली और तमिलनाडु में संक्रमण के बढ़ते मामलों ने देश में खराब होते हालात को और गंभीर बना दिया है. केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्रालय की ओर से जारी ताजा आंकड़ों के मुताबिक, देश में बीते 24 घंटे में 3,970 नए मामले सामने आए जबकि 103 लोगों की संक्रमण से मौत हो गई. देश में संक्रमितों की संख्‍या 85,940 हो गई है जबकि अब तक 2,752 लोगों की मौत हो गई है. हालांकि 30 हजार से ज्यादा लोग स्वस्थ भी हुए हैं.

90 हज़ार के पार पहुंचा कोरोना संक्रमितों का आंकड़ा, बड़े शहरों में सबसे ज्यादा तबाही

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि शनिवार को जिन 103 लोगों की मौत हुई, उसमें महाराष्ट्र में 67, गुजरात में 19, उत्तर प्रदेश नें 10, बंगाल में सात, दिल्ली में छह, मध्य प्रदेश में पांच, तमिलनाडु में तीन, पंजाब में दो और राजस्थान, जम्मू-कश्मीर व आंध्र प्रदेश में एक-एक मौत शामिल है.

जलपाईगुड़ी में मजदूरों से भरी बस पलटी, 15 जख्मी

इसके अलावा गुजरात में 1057 नए मामले सामने आए हैं. कोरोना वायरस के सामने आने के बाद राज्य में एक दिन में संक्रमण की यह अब तक की सबसे बड़ी संख्या है. इसमें भी अकेले अहमदाबाद में ही 973 मामले शामिल हैं. शहर में अब तक 8,144 संक्रमित सामने आ चुके हैं और 493 लोगों की मौत हुई है. शनिवार को 14 लोगों की जान चली गई. गुजरात में संक्रमितों का आंकड़ा 10 हजार को पार कर 10,989 पर पहुंच गया है.

पुणे की फार्मा कंपनी का दावा, कहा- तीन दवाओं से हो सकता है कोरोना का इलाज

कोरोना संकट में इंसानियत की मिसाल, दोस्त अमृत की आखिरी सांस तक उसके साथ डटा रहा याकूब

आर्थिक पैकेज: आज आखिरी किश्त की घोषणा करेंगी वित्त मंत्री, 11 बजे से प्रेस वार्ता

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -