शंघाई मास्टर्स के सेमीफाइनल में पहुंचे नडाल, जोकोविक
शंघाई मास्टर्स के सेमीफाइनल में पहुंचे नडाल, जोकोविक
Share:

शंघाई : विश्व के शीर्ष वरीयता प्राप्त नोवाक जोकोविक और सातवें विश्व वरीयता प्राप्त राफेल नडाल का एक बार फिर आमने-सामने जा सकता है। सर्बिया के टेनिस स्टार जोकोविक और शीर्ष स्पेनिश स्टार नडाल ने शंघाई रोलेक्स मास्टर्स टेनिस टूनार्मेंट में शानदार प्रदर्शन करते हुए सेमीफाइनल में पहुचने में सफल हो गए है। 

राफेल नडाल ने टूर्नामेंट में बीते दिन यानि कि शुक्रवार को पुरुष एकल के क्वार्टर फाइनल मुकाबले में चौथी विश्व वरीयता प्राप्त स्विट्जरलैंड के स्टानिस्लास वावरिंका को 6-2, 6-1 से सीधे सटों से करारी मात देते हुए सेमीफाइनल में पहुंच गए है। 

टूर्नामेंट में शुक्रवार को ही पुरुष एकल वर्ग में हुए दूसरे मुकाबले में जोकोविक ने आस्ट्रेलिया के बर्नार्ड टॉमिक को 7-6(6), 6-1 से पराजित करते हुए सेमीफाइनल की ओर कदम बढ़ाया।  शंघाई टूर्नामेंट के पुरुष एकल वर्ग के सेमीफाइनल में शनिवार को जहां एक तरफ नडाल का मुकाबला फ्रांस के जो-विल्फ्रेड सोंगा से होगा, वहीं दूसरी ओर जोकोविक स्कॉटलैंड के स्टार खिलाड़ी और तीसरे विश्व वरीयता प्राप्त एंडी मरे से सामना होगा।   

इससे पहले वर्तमान महीने चीन ओपन के फाइनल मुकाबले में नडाल और जोकोविक के बीच रोमांचक मुकाबला देखा गया था, जिसमें सर्बिया के खिलाड़ी ने स्पेनिश स्टार को 6-2, 6-2 से शिकस्त प्रदान की थी। 

यदि नडाल सेमीफाइनल मुकाबले में जीते और जोकोविक के तैयारियों ने उनका साथ दिया तो, टूर्नामेंट के फाइनल मुकाबले में एक बार फिर दोनों को आमने-सामने देखा जा सकता है।  

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -