राधिका मेरे लिए बहन जैसी, मैं वो सोच भी नहीं सकता
राधिका मेरे लिए बहन जैसी, मैं वो सोच भी नहीं सकता
Share:

बॉलीवुड की खूबसूरत अभिनेत्रियों में शुमार अभिनेत्री राधिका आप्टे जो की हमे बॉलीवुड की बहुत सी फिल्मों में नजर आ चुकी है तथा बता दे की आजकल लीना यादव की डायरेक्ट की हुई फिल्म 'पार्च्ड' आजकल चौतरफा सुर्खियों में है जो गुजरात के दूर-दराज के गांव में रहने वाली 3 ऐसी महिलाओं पर आधारित है जो शताब्दी पुराने रीति रिवाज तोड़कर खुद को आजाद करती हैं. व देखा जाए तो कभी अपनी एक्टिंग तो कभी बेबक बयानों को लेकर चर्चाओं में रहने वाली राधिका आप्टे एक बार सुर्खियों में हैं। इस बार उनका एक वीडियो सामने आया है, जिसमें उनके बदन पर एक भी कपड़ा नहीं है।

इसको लेकर कई तरह की चर्चाएं हैं। राधिका आप्टे का ये वीडियो लीना यादव के निर्देशन में बनी फिल्म 'पार्च्ड' का है। ये फिल्म गुजरात के दूर-दराज के गांव में रहने वाली तीन महिलाओं की जिंदगी पर आधारित है। ये महिलाएं गांव की पुरानी परंपराओं को तोड़ती हैं और अपने लिए खुद नियम तय करती हैं। राधिका इस वीडियो में दूसरी अभिनेत्री तनिष्ठा चटर्जी और अभिनेता आदिल हुसैन के साथ दिख रही हैं। यह फिुल्म 2015 में भारत के बाहर कई मुल्कों में रिलीज हो चुकी है और कई मंचो पर काफी सराही भी गई है। फिल्म के प्रोड्यूसर असीम बजाज भी फिल्म के सीन लीक होने से आहत हैं, उनका कहना है कि उनका इरादा भारत में फिल्म की रिलीज से पहले इस सभी सीन में राधिका की ब्रेस्ट और शरीर के दूसरे हिस्सों को ब्लर कर देने का था।

असीम का कहना है कि इस वीडियो में ऐसा कुछ भी नहीं है, जिस पर बवाल मचाया जाए। उन्होंने कहा कि सेक्स को लेकर कुछ ज्यादा ही हल्ला किया जाता है। उन्होंने कहा कि ये फिल्म ऐसी महिलाओं की कहानी है जो उनको पीसने की लगातार चली आ रही प्रथा के खिलाफ उठ खड़ी होती हैं। ऐसा भी कहा जा रहा है कि फिल्म को चर्चा में लाने के लिए निर्माताओं ने ही ये वीडियो लीक कराया हो, इसका जवाब भी असीम देते है. असीम ने कहा की अभिनेत्री राधिका आप्टे मेरी बहन जैसी है व में उनके बारे में ऐसा कभी सोच भी नही सकता।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -