पहले कभी नहीं देखा होगा राधिका का बिकिनी अवतार, ब्लेक एंड वाइट रंग से बरपाया कहर
पहले कभी नहीं देखा होगा राधिका का बिकिनी अवतार, ब्लेक एंड वाइट रंग से बरपाया कहर
Share:

अभिनेत्री राधिका आप्टे पर्दे पर कई बार हॉट अवतार में दिखाई दे चुकी हैं लेकिन वह अपनी पर्सनल लाइफ में भी कोई कम हॉट नहीं हैं. बता दें कि राधिका इन दिनों मिस्त्र में हॉलिडे एन्जॉय कर रही हैं और इस दौरान की एक तस्वीर में उनका सुपर हॉट अवतार देखा जा सकता है. जहां वे बिकिनी फोटो से खूब धूम मचा रही है. 

फिलहाल राधिका ने इंस्टाग्राम पर एक फोटो पोस्ट की है और जिसमें वह बोट के किनारे बैठी हुई नजर आ रही हैं और इस दौरान वह वाइट ऐंड ब्लैक स्ट्राइप बिकीनी पहनी दिखाई दे रही हैं. जिसमे उनका हॉट अवतार हर किसी को पसंद आ रहा है. जबकि उन्होंने इस दौरान काला चश्मा भी कैरी किया है.

बॉलीवुड अभिनेत्री ने फोटो शेयर करते हुए राधिका ने लिखा, 'मैंने बोट पर बैठने के लिए सबसे आम जगह चुनी. चाहे  राधिका बोट किनारे बैठी भले ही कैजुअल अंदाज में हों, लेकिन उनका सेक्सी अवतार तस्वीर में किसी से भी छिप नहीं रहा है. ख़ास बात यह है कि फैन्स को भी यह फोटो हर बार के तरह काफी पसंद आ रहा है और राधिका आप्टे के वर्क फ्रंट की बात के जाए तो तो राधिका आप्टे जल्द ही फिल्म इंग्लिश फिल्म्स 'द आश्रम' और 'द वेडिंग गेस्ट' में नजरआने वाली है और फिलहाल ये फिल्में पोस्ट-प्रॉडक्शन स्टेज में चल रही हैं. 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -