'राधे श्याम' इस दिन सिनेमाघरों में होगी रिलीज़
'राधे श्याम' इस दिन सिनेमाघरों में होगी रिलीज़
Share:

अखिल भारतीय फिल्म 'राधे श्याम' के रचनाकारों ने एक नई रिलीज की तारीख का खुलासा किया है, जिसमें महाकाव्य प्रेम कहानी 11 मार्च को दुनिया भर के सिनेमाघरों में हिट होने के लिए तैयार है।

फिल्म को बढ़ावा देने के लिए, 'राधे श्याम' के निर्माताओं ने एक शानदार वैचारिक पोस्टर जारी किया है। "लव और डेस्टिनी के बीच सबसे बड़े संघर्ष को देखें," पोस्टर कहता है, यह किस प्रकार का नाटक है। 'राधे श्याम' अभिनीत प्रभास और पूजा हेज तेलुगु की बड़ी-टिकट वाली फिल्मों की लंबी सूची में शामिल हो गए हैं, जिन्होंने रिलीज़ की तारीख घोषित होने के कुछ दिनों के लिए अपनी रिलीज़ की तारीखों को बंद कर दिया है।


'राधे श्याम' सबसे बेसब्री से प्रतीक्षित अखिल भारतीय फिल्म में से एक है, जिसमें बॉलीवुड की वरिष्ठ अभिनेत्री भाग्यश्री ने प्रभास की मां की भूमिका निभाई है। प्रभास एक हस्तरेखाविद् की भूमिका निभाएंगे, जबकि पूजा हेगड़े उनकी रोमांटिक भूमिका निभाएंगी। राधा कृष्ण कुमार ने फिल्म का निर्देशन किया था, जिसे यूवी क्रिएशंस द्वारा निर्मित किया गया था। फिल्म को शानदार छवियों के साथ बड़े पैमाने पर शूट किया गया है।

यूवी क्रिएशंस प्रोडक्शन 'राधे श्याम', गुलशन कुमार और टी-सीरीज़ द्वारा प्रस्तुत किया गया है। भूषण कुमार, वामसी और प्रमोद ने फिल्म का निर्माण किया, जो दुनिया भर की कई भाषाओं में रिलीज होगी।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Prabhas (@actorprabhas)

तलाक के बाद कोरोना संक्रमित हुई ऐश्वर्या

नुसरत ने यश दासगुप्ता संग अपनी शादी को लेकर कही ये बात

'आरसी15' की शूटिंग फिर से शुरू करेंगे आरआरआर स्टार राम चरण और शंकर

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -