रेस के लिए तैयार हूँ, बॉबी देओल

रेस के लिए तैयार हूँ, बॉबी देओल

बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में 'गदर' मचाने वाले अभिनेता सनी देओल जिनकी काफी लंबे समय के बाद अब जाकर एक फिल्म आई है 'पोस्टर बॉयज' जिसमे हमे उनके भाई बॉबी देओल भी नजर आ रहे है. बॉलीवुड अभिनेता सनी देओल जिनकी फिल्मो के दर्शक आज भी दीवाने मस्ताने है. सनी देओल जिन्होंने बॉलीवुड के हर कलाकार के साथ में अपनी ताल से ताल मिलाई है. हर अभिनेत्री ने उनके साथ में मंच साझा किया है. अभी वैसे भी सनी देओल अपनी फिल्म पोस्टर बॉयज के कारण सुर्खियों में बन चले है. बहरहाल वैसे भी अब बॉबी देओल के बारे सुनने में आया है कि, ऐक्टर बॉबी देओल भी सलमान खान की अगली फिल्म रेस 3 का हिस्सा बन गए हैं.

वह इस प्रॉजेक्ट को लेकर काफी उत्साहित भी हैं. कुछ दिन पहले ही रिलीज हुई फिल्म पोस्टर बॉयज से बॉबी देओल ने फिल्मों में वापसी की थी, जिसमें वह अपने भाई सनी देओल के साथ नजर आए थे. इस फिल्म के जरिए श्रेयस तलपड़े ने डायरेक्शन में डेब्यू किया था.

बॉबी ने इसके लिए ट्विटर पर फिल्म के प्रड्यूसर रमेश तौरानी को शुक्रिया भी कहा, बॉबी ने लिखा, 'आइए रेस लगाते हैं रमेश तौरानी... टीम का हिस्सा बनकर काफी खुश हूं.' इसके पहले तौरानी ने ट्टीट करके बॉबी देओल का स्वागत करते हुए लिखा, 'फैमिली में स्वागत है बॉबी देओल'. इस फिल्म में सलमान खान और जैकलिन फर्नांडीज मुख्य भूमिका में हैं. इस बार फिल्म का डायरेक्शन रेमो डीसूजा कर रहे हैं.

 

क्रिकेट से जुडी ताजा खबर हासिल करने के लिए न्यूज़ ट्रैक को Facebook और Twitter पर फॉलो करे! क्रिकेट से जुडी ताजा खबरों के लिए डाउनलोड करें Hindi News App