Race 3 : सलमान के शानदार लुक के साथ सामने आया नया पोस्टर
Race 3 : सलमान के शानदार लुक के साथ सामने आया नया पोस्टर
Share:

'रेस 3' में सलमान खान को देखने के लिए उनके फैंस काफी बेताब हैं. बता दें, इस फिल्म का एक प्रोमो वीडियो भी सामने आ चुका और उसके बाद अब एक नया पोस्टर सामने आया है. इस पोस्टर में सलमान का लुक बेहद ही शानदार नज़र आ रहा है. हाथ में गन, कंधे पर कोट और चेहरे पर काला चश्मा उनके लुक को बहुत ही कमाल का बना रहा है. बताया जा रहा इस फिल्म में सलमान खान का नाम सुल्तान है. इस पोस्टर को हाल ही में रिलीज़ किया है फिल्म ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने जिसके साथ उन्होंने इस फिल्म की जानकारी भी है.

बता दें, फिल्म में सलमान खान के साथ जैकलीन फर्नांडीज़, अनिल कपूर, बॉबी देओल और डेज़ी शाह नज़र आने वाले हैं. रेस की इस सीरीज़ में पूरी स्टार कास्ट ही नयी है. केवल अनिल कपूर और जैकलीन ही ऐसे किरदार हैं जो रेस 2 में नज़र आ चुके हैं. सलमान खान के पहले रेस के दोनों पार्ट में सैफ अली खान मुख्य किरदार में थे लेकिन तीसरे पार्ट में उन्हें सलमान ने हटा दिया.

रेस 3 को निर्देशित किया है रेमो डिसूज़ा ने और सलमान खान इसे प्रोड्यूस कर रहे हैं. इसके अलावा सलमान खान इस फिल्म के लिए गाना भी लिख चुके हैं. इसी को देखते हुए कहा जा सकता है सलमान खान मल्टी-टैलेंटेड हैं. इस फिल्म को खास तौर पर ईद के लिए रखा था और उसी खास मौके पर इसे रिलीज़ किया जायेगा. तो बता दें रेस 3 को 15 जून 2018 को रिलीज़ किया जायेगा जिसमें अब कुछ ही समय बाकी है.

इस फिल्म से वापसी कर रही हैं रंगीला गर्ल

आखिर क्यों फिल्मों से दूर रहीं बिग बी की बेटी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -