राबड़ी देवी और तेजस्वी यादव ने नितीश कुमार पर बोला हमला, मानव श्रृंखला को लेकर कह दी ऐसी बात
राबड़ी देवी और तेजस्वी यादव ने नितीश कुमार पर बोला हमला, मानव श्रृंखला को लेकर कह दी ऐसी बात
Share:

पटना: बिहार में सीएम नीतीश कुमार की महत्वाकांक्षी योजना 'जल-जीवन-हरियाली अभियान' के तहत 19 जनवरी को बनाई जाने वाली राज्यव्यापी मानव शृंखला को लेकर विपक्षी दल लगातार राज्य सरकार को निशाने पर ले रही हैं। इसी क्रम में पूर्व सीएम राबड़ी देवी ने इस मानव शृंखला को नीतीश कुमार की एक और नौटंकी करार देते हुए निशाना साधा है।

राबड़ी देवी ने कहा है कि, सीएम नीतीश जी ने शराबबंदी पर मानव शृंखला की थी, उस समय हमने समर्थन भी किया था, किन्तु क्या उससे शराब बंद हुई? नहीं न? बाल विवाह और दहेज पर भी करोड़ों रुपये का खर्च करके मानव शृंखला तैयार कि, क्या हुआ? अब मुख्यमंत्री ने इनका उल्लेख करना भी छोड़ दिया है। अब एक और शृंखला की नौटंकी? क्यों गरीबों का अधिकार खा रहे हैं?

पूर्व डिप्टी सीएम और राष्ट्रीय जनता दल (राजद) नेता तेजस्वी यादव ने भी मानव शृंखला को लेकर हो रहे खर्च पर सवाल खड़े किए हैं। बिहार विधानसभा में विपक्ष की नेता तेजस्वी ने सवालिया लहजे में ट्वीट करते हुए लिखा है कि, ''याद कीजिए, बिहार में आई बाढ़ और भ्रष्टाचारजनित पटना के जल जमाव को। लोग त्राहिमाम कर रहे थे। राहत के लिए एक हेलीकॉप्टर तक नीतीश सरकार के पास नहीं था, लेकिन करोड़ों रुपये वाली 'सरकारी फेयर एंड लवली' से चेहरा चमकाने के वास्ते 15 हेलीकॉप्टर और मुंबई से फोटोग्राफर बुलाए जा रहे हैं।''

यूपी में भाजपा को बड़ा झटका, सपा में शामिल होने जा रहा ये कद्दावर नेता

वीर सावरकर को लेकर शिवसेना-कांग्रेस में खटास, संजय राउत के बाद अब आदित्य ठाकरे ने दिया बयान

केजरीवाल का बड़ा बयान, कहा- सभी नेता भ्रष्ट नहीं होते, कुछ धर्म-जाति से अलग....

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -