केजरीवाल का बड़ा बयान, कहा- सभी नेता भ्रष्ट नहीं होते, कुछ धर्म-जाति से अलग....
केजरीवाल का बड़ा बयान, कहा- सभी नेता भ्रष्ट नहीं होते, कुछ धर्म-जाति से अलग....
Share:

नई दिल्ली: दिल्ली के सीएम और आम आदमी पार्टी (आप) के राष्ट्रीय अध्यक्ष अरविंद केजरीवाल ने शनिवार को कहा है कि 'सभी नेता भ्रष्ट नहीं होते और कुछ नई नस्ल के नेता भी हैं, जो जाति या धर्म से ऊपर उठकर सभी वास्तविक मुद्दों पर काम करते हैं। उन्होंने कहा कि वे अच्छी तरह से शिक्षित, युवा और ईमानदार लोग हैं।

अरविंद केजरीवाल ने एक ट्वीट करते हुए कहा है कि, "सभी नेता भ्रष्ट्र नहीं होते। वर्तमान में देश में कुछ नई नस्ल के नेता हैं, जो अच्छी तरह शिक्षित हैं, युवा, गतिशील, ईमानदार और देशभक्त हैं। यह शिक्षा, स्वास्थ, बिजली, पानी और देश के समग्र विकास के लिए कार्य करते हैं। ये नेता जाति और धर्म से ऊपर उठकर सभी के लिए काम करते हैं।" उल्लेखनीय है कि सीएम केजरीवाल का यह ट्वीट एक सेलिब्रिटी रेडियो जॉकी (RJ) के एक ट्वीट के जवाब में आया है, जिसने अपने ट्वीट में कहा था कि तक़रीबन सभी नेता भ्रष्ट हैं।

आरजे ने अपने ट्वीट में लिखा था कि, "डिग्री बदलती है। किन्तु कुछ नेताओं के जहरीले, विभाजनकारी, विनाशकारी इरादे हैं। वे किसी भी देश के लिए वास्तविक खतरा हैं।" RJ के इसी ट्वीट का सीएम अरविंद केजरीवाल ने जवाब दिया है और उन्हें बताया है कि देश में कुछ अच्छे नेता भी हैं।

कोलंबिया में तस्करी का खौफनाक मामला घटा, पांच लोगों की निर्मम हत्या

चीन में अज्ञात वायरस का कहर, दो की मौत, कई प्रभावित

भगोड़े कारोबारी विजय माल्या की मुश्किलें बढ़ीं, अब नीलाम होगी सिनेमाहॉल वाली लक्ज़री हवेली

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -