यूपी में भाजपा को बड़ा झटका, सपा में शामिल होने जा रहा ये कद्दावर नेता
यूपी में भाजपा को बड़ा झटका, सपा में शामिल होने जा रहा ये कद्दावर नेता
Share:

गोरखपुर: हिंदू युवा वाहिनी (HUY) के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष सुनील सिंह अब समाजवादी पार्टी (सपा) का दामन थामने वाले हैं. बता दें ‎कि वो लखनऊ में सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष और यूपी के पूर्व सीएम अखिलेश यादव की मौजूदगी में पार्टी में शामिल होंगे. ‎फिलहाल सुनील सिंह ने सपा में शामिल होने की पुष्टि  कर दी है. 

उन्होंने मीडिया से बात करते हुए बताया है कि उत्तर प्रदेश के युवाओं, बेरोजगारों, गरीबों और मजदूरों के आशा की किरण अखिलेश यादव की सरकार बनाने के लिए समाजवादी पार्टी में शामिल होने जा रहा हूं. इसके साथ ही उन्होंने दावा करते हुए कहा कि साल 2022 के विधानसभा चुनाव में अखिलेश यादव के नेतृत्व में सरकार का गठन हो यही हमारा पहला संकल्प है. उन्होंने बताया है कि धोखेबाजों और फिरकापरस्त ताकतों से लड़ने के लिए सपा कि सदस्यता लेने के लिए लखनऊ रवाना हो रहा हूं.

सुनील सिंह ने आगे कहा कि पिछले सप्ताह लखनऊ में उनकी अखिलेश यादव से मुलाकात हुई थी. उन्होंने बताया कि हमारे साथ हिंदू यूवा वाहिनी के तमाम पदाधिकारी और कार्यकर्ता सपा में विलय हो जाएंगे. आपको बता दें कि गोरखपुर की खजनी तहसील के अंतर्गत आने वाले अहमदपुर गांव के रहने वाले सुनील किसी समय मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के बेहद करीब माने जाते थे, किन्तु योगी सरकार ने जुलाई 2018 में रासुका के तहत उनके विरुद्ध कार्रवाई की थी, जिसके बाद दोनों में दूरियां आ गईं थीं.

वीर सावरकर को लेकर शिवसेना-कांग्रेस में खटास, संजय राउत के बाद अब आदित्य ठाकरे ने दिया बयान

केजरीवाल का बड़ा बयान, कहा- सभी नेता भ्रष्ट नहीं होते, कुछ धर्म-जाति से अलग....

कोलंबिया में तस्करी का खौफनाक मामला घटा, पांच लोगों की निर्मम हत्या

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -