'राजतिलक' के लिए तैयार सुपरस्टार कल्लू, पहले पोस्टर ने इंटरनेट पर मचाई सनसनी
'राजतिलक' के लिए तैयार सुपरस्टार कल्लू, पहले पोस्टर ने इंटरनेट पर मचाई सनसनी
Share:

भोजपुरी निर्देशक रजनीश मिश्रा के निर्देशन में बनी सुपर स्टार अरविंद अकेला कल्लू की आगामी फ़िल्म ‘राज तिलक’ का फर्स्ट लुक 26 जनवरी को गणतंत्र दिवस के अवसर पर जारी कर दिया गया है. इस नए लुक में कल्लू काफी दमदार अंदाज में नजर रहे हैं. सामाजिक, राजनीतिक और पारिवारिक ड्रामा वाले इस फ़िल्म के फर्स्ट लुक में कल्लू का अवतार रिवेंज वाला है.

फिल्म के नए पोस्टर में न केवल युवा दिलों की धड़कन कालू बल्कि सुपर विलेन अवधेश मिश्रा, सुशील सिंह, पद्म सिंह, संजय पांडेय, देव सिंह और सोनालिका प्रसाद भी काफी दमदार अंदाज में देखें जा सकते हैं. इस नए पोस्टर को देख कर कह सकते हैं कि ‘राज तिलक’ का फर्स्ट लुक रजनीश मिश्रा की अब तक आयी फिल्मों से बिलकुल अलग और नया है, लेकिन बेहद ही आकर्षक भी है.

आपको बता दें कि इस फिल्म का निर्माण बाबा मोशन पिक्‍चर्स के बैनर तले किया गया है. इसके निर्माता प्रदीप कुमार शर्मा, अनिता शर्मा और सह निर्माता पद्म सिंह हैं. इसे लेकर प्रदीप कुमार शर्मा का कहना है कि जल्द ही हम फ़िल्म के ट्रेलर और रिलीज डेट की घोषणा भी कर देंगे. बता दें कि कल्लू के अलावा इस फिल्म में अहम किरदारों में अवधेश मिश्रा, पदम सिंह, संजय पांडेय, सुशील सिंह, आनंद मोहन, देव सिंह, सुबोध सेठ, रोहित सिंह मटरू, सोनालिका,ज्योति पांडेय, अनिता रावत, पप्पू यादव आदि भी नज़र आएंगे. 

 

पलंग पर लेटी आम्रपाली के बदन पर हाथ फेरता रहा यह सुपरस्टार, 8 करोड़ बार देखा गया VIDEO

काजल-खेसारी के इस गाने ने बटोरे करोड़ों व्यू, देखते ही कह उठेंगे 'वाह'...

VIDEO : मोनालिसा ने हाथ में लौ जलाकर किया सबको हैरान, फंस बोल उठे...

गेहूं के खेत में जमकर चला रोमांस, देखते ही पिघल उठेंगे आप

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -