'रागदेश' की विशेष स्क्रीनिंग राष्ट्रपति भवन में
'रागदेश' की विशेष स्क्रीनिंग राष्ट्रपति भवन में
Share:

 बॉलीवुड के जाने माने निर्देशक तिग्मांशु धुलिया की आने वाली फिल्म 'राग देश' का पूर्व में ट्रेलर रिलीज हो चूका है, इस फिल्म के ट्रेलर को संसंद में रिलीज किया गया था. यह पहला मौका था जब किसी फिल्म का ट्रेलर संसद में रिलीज हुआ है. आपको बता दे की फिल्म राग देश में कुणाल कपूर, मोहित मारवाह और अमित साध मुख्य भूमिका में है. आपको बता दे कि इस फिल्म की कहानी 1945 में हुए रेड फोर्ट ट्रायल्स पर आधारित है.

इस फिल्म में बताया गया है कि कैसे इंडियन नेशनल आर्मी के तीन अॉफिसर कर्नल प्रेम सेहगल, कर्नल गुरबख्श सिंह ढिल्लो और मेजर जर्नल शाह नवाज़ खान, नेताजी सुभाष चंद्र बोस के नेतृत्व में भारत की आजादी की लड़ाई लड़ते है. अब इस फिल्म के बारे में पता चला है कि, आजाद हिंद फौज को सलाम करती तिग्मांशु धूलिया के निर्देशन में बनी फिल्म ‘रागदेश’ की विशेष स्क्रीनिंग शनिवार को निवर्तमान राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी के लिए की जा रही है. कुणाल कपूर, मोहित मारवाह और अमित साध अभिनीत फिल्म आजाद हिंद फौज के तीन अधिकारियों के ‘रेड फोर्ट ट्रायल’ पर आधारित है.

और किस प्रकाश अंग्रेज सरकार उनपर हत्या का मुकदमा चलाती है. आपको बता दे कि यह फिल्म 28 जुलाई को रिलीज की जाएगी. आपको बता दे कि तिग्मांशु धुलिया पान सिंह तोमर और बुलेट राजा जैसी फिल्मो का निर्माण कर चुके है. निर्माता गुरदीप सिंह सप्पल इस बात से बेहद उत्साहित हैं कि राष्ट्रपति अपना कार्याकाल पूरा होने से पहले उन वीरों के सम्मान के तौर पर फिल्म देखेंगे. गुरदीप ने एक बयान में कहा, “यह बिल्कुल उचित है कि राज्यसभा टीवी द्वारा निर्मित फिल्म की पहली स्क्रीनिंग भारत के राष्ट्रपति के लिए की जाए. हम सौभाग्यशाली और आभारी हैं कि राष्ट्रपति ने हमारी इच्छा स्वीकार की.”

मान्यता का झमाझम डांस, जिस पर सभी का दिल हो जाए कुर्बान

शाहरुख़ ने अनुष्का को रुलाया व दिल दुखाया

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -