आर पी सिंह की गेंदों की सामने लड़खड़ाए झारखंड के बल्लेबाज
आर पी सिंह की गेंदों की सामने लड़खड़ाए झारखंड के बल्लेबाज
Share:

नागपुर में खेले जा रहे गुजरात और झारखंड के बीच रणजी ट्रॉफी सेमीफाइनल मुकाबले में दूसरे दिन का खेल खत्म होने तक झारखंड ने पांच विकेट पर 214 रन बना लिए थे. इससे पहले गुजरात की पहली पारी 326 रन पर खत्म हुई थी. पहले दिन तीन विकेट पर 283 से आगे खेलते हुए गुजरात की पारी 390 पर खत्म हुई गुजरात के आरपी सिंह 40 रन की पारी खेलते हुए रुजुल भट्ट के साथ आठवें विकेट के लिए 62 रन जोड़े.

यादव ने 67 जबकि राहुल शुक्ला ने 71 रन देकर तीन-तीन विकेट चटकाए जबकि विकास सिंह ने 59 रन देकर दो विकेट हासिल किए. शाहबाज नदीम और कौशल सिंह को एक एक विकेट मिला. जवाब में झारखंड की शुरुआत अच्छी नहीं रही. ओपनर सुनील कुमार सिर्फ दो रन बनाकर आरपी सिंह का शिकार हुए. प्रत्यूष सिंह का विकेट भी आरपी सिंह को ही मिला.

एक समय झारखंड की टीम 121 पर चार विकेट गवाकर खराब स्थिति में थी और एक बार फिर इशांक जग्गी और इशान किशन ने टेम को मझधार से निकाला। दोनों के बीच 98 रन की साझेदारी हुई. दिन का खेल खत्म होने से एक ओवर पहले ही इशान किशन के आउट होने से झारखण्ड की टीम को मैच बचाने के लिए तीसरे दिन इशांत पर निर्भर रहना पड़ेगा। दिन का खेल खत्म होने पर इशांक जग्गी 40 और राहुल शुक्ला बगैर खाता खोले खेल रहे थे.

BCCI के निर्णय पर अनुराग ने कहा..

अपनी कमियों को लेकर क्या बोले विराट जानिए !

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -