आर.के स्टूडियो की होली ने तराशा था अमिताभ की इस प्रतिभा को
आर.के स्टूडियो की होली ने तराशा था अमिताभ की इस प्रतिभा को
Share:

आर.के स्टूडियो की होली जिसकी शुरुआत पृथ्वीराज कपूर ने की थी. इस दिन इंडस्ट्री के सभी बड़े कलाकार साथ मिलकर होली का जश्न मनाते थे. आरके स्टूडियो में होली की शुरुआत पृथ्वीराज कपूर ने की थी. और इसी होली से महानायक अमिताभ बच्चन की एक नई प्रतिभा सामने आई थी.

होली के दिन सभी कलाकार अपने विशेष टैलेंट सबके सामने दिखाते थे. एक समय था जब अमिताभ बच्चन का असफलता का दौर चल रहा था. उस समय होली के दिन राज कपूर ने अमिताभ बच्चन से भी उनकी कला को दिखाने का कहा तो अमिताभ बच्चन ने 'रंग बरसे भीगे चुनर वाली' गाना गाकर वहां का माहौल खुशनुमा कर दिया था. अमिताभ बच्चन के रंग बरसे गीत ने समां बांध दिया था. अमिताभ बच्चन का ये गाना सभी को बहुत पसंद आया था जिसके बाद यश चोपड़ा ने फिल्म 'सिलसिला' में उनकी ही आवाज में ही इस गीत का उपयोग किया था.

इस गीत में अमिताभ बच्चन खूब जश्न मनाते हुए नजर आए थे. अमिताभ के साथ इस गीत में उनकी पत्नी जया बच्चन और उनकी पूर्व प्रेमिका रेखा नजर आई थी इसके साथ ही संजीव कपूर भी अमिताभ के साथ थे. आज भी अमिताभ बच्चन का ये गाना बहुत लोकप्रिय है. हर बार ही होली सेलिब्रेशन में उनका ये गीत तो जरूर चलाया ही जाता है.

आर.के स्टूडियो की होली के जश्न में ये सुपरस्टार कभी नहीं होता था शामिल

Sridevi Death : तो क्या इस साल बॉलीवुड में नहीं खेली जाएगी होली

आर.के स्टूडियो की होली के जश्न में ये सुपरस्टार कभी नहीं होता था शामिल

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -