आर अश्विन पूर्ण रूप से फिट होने के करीब
आर अश्विन पूर्ण रूप से फिट होने के करीब
Share:

चेन्नई : भारतीय क्रिकेट टीम के शानदार गेंदबाज रविचंद्रन अश्विन का कहना है की वें अब पूर्ण रूप से स्वस्थ होने के करीब है। आर अश्विन ने इस बात की भी तसल्ली दी है कि वह दक्षिण अफ्रीका के साथ होने वाली टेस्ट श्रंखला में भारतीय टीम के लिए खेलेंगे। आर अश्विन को कानपुर में दक्षिण अफ्रीका के साथ खेले गए पहले एकदिवसीय मैच के समय चोट लग गई थी और इस कारण से टीम से मजबूरन बाहर होना पड़ा। भारत साऊथ अफ्रीका के हाथो 2-3 से सीरीज हार गया।

टी-20 और एकदिवसीय सीरीज में हार का सामना करने के बाद अब भारतीय टीम अपने बेहतरीन गेंदबाज आर आश्विन पर पर आश्रित है क्योंकि आश्विन ने टेस्ट श्रंखला जिताने में ख़ास भूमिका निभाई हैं।

भारतीय टीम के बेहतरीन गेंदबाज अश्विन ने कहा की, "मैं पूरी तरह फिट होने के करीब हूं। मैं अच्छा महसूस कर रहा हूं। मैं टेस्ट सीरीज में गेंदबाजी करने को लेकर आश्वस्त हूं। और भारतीय टीम वनडे श्रंखला में अच्छा प्रदर्शन करेगी। हमने पिछड़ने के बाद भी बराबरी भी लेकिन लेकिन अंतिम मैच में हार का सामना करना पड़ा था।" 

ऑफ स्पिन गेंदबाज ने कहा कि टेस्ट सीरीज में कुछ भी हो सकता है क्योंकि दक्षिण अफ्रीकी टीम काफी सशक्त है और एकदिवसीय सीरीज में जीत के बाद उसे काफी बल भी मिला है।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -