डिकॉक के वबंडर से ध्वस्त हुए कंगारू, अफ्रीका की बड़ी जीत
डिकॉक के वबंडर से ध्वस्त हुए कंगारू, अफ्रीका की बड़ी जीत
Share:

नई दिल्ली : 360 डिग्री के नाम से पहचाने जाने वाले कप्तान एबी डिविलियर्स की ग़ेरमौजुदगी के बावजूद दक्षिण अफ्रीका ने ऑस्ट्रेलिया को पहले वनडे मैच में करारी हार का स्वाद चखाया. क्विंटन डिकॉक की 113 गेंदों पर खेली गई 178 रनों की तूफानी पारी की बदौलत अफ्रीका ने अपनी घरेलु सरजमी पर मेहमान ऑस्ट्रेलिया को 14 ओवर पहले ही छह विकेट से हरा दिया.

बता दे कि अफ्रीका और ऑस्ट्रेलिया के बिच पांच एकदिवसीय मैचों कि सीरीज खेली जा रही है. जिसके पहले मैच में जीत दर्ज करते हुए अफ्रीकी टीम 1-0 से बढ़त बना ली. पहले बैटिंग करने उतरी कंगारू टीम ने 50 ओवर में 9 विकेट के नुकसान पर अफ्रीका के सामने 294 रनों का लक्ष्य खड़ा किया. ऑस्ट्रेलिया की तरफ से जार्ज बेली और जान हेस्टिंग के अर्धशतकों की बदौलत ऑस्ट्रेलिया ने मेजबान टीम के सामने 9 विकेट के नुकसान पर 294 रनों का लक्ष्य खड़ा किया.

जब लक्ष्य का पीछा करने अफ्रीकी टीम उतरी तो उम्मीद की जा रही थी की दोनों टीम के बीच कांटे का मैच होगा लेकिन डिकॉक के तूफानी प्रदर्शन की वजह से यह मैच एक तरफ हो गया. डिकॉक का कहर इस कदर बरपा की उन्होंने ऑस्ट्रेलिया के एक भी गेंदबाज को नही बख्शा.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -