बाजीराव मस्तानी को लेकर उत्साहित है क्वांटिको की टीम : प्रियंका
बाजीराव मस्तानी को लेकर उत्साहित है क्वांटिको की टीम : प्रियंका
Share:

बॉलीवुड की देशी गर्ल प्रियंका चोपड़ा इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म बाजीराव मस्तानी को लेकर सुर्ख़ियो में है साथ ही वो अपने अमेरिकी शो क्वांटिको की शूटिंग कर रही है. प्रियंका ने बताया है कि 'क्वांटिको' की टीम उनकी फिल्म 'बाजीराव मस्तानी' को लेकर काफी उत्साहित नजर आ रही है. प्रियंका ने यह बात अपनी फिल्म 'बाजीराव मस्तानी' के ट्रेलर लांच के मौके पर अमेरिका से वीडियो कांफ्रेंसिंग के जरिए कही.

प्रियंका ने बताया कि यहां 'बाजीराव मस्तानी' के लिए बहुत उत्साह दिखाई दे रहा है. मेरे शो की पूरी टीम फिल्म की विशेष स्क्रीनिंग के लिए जा रहे हैं वह फिल्म के परिधान भी लेना चाहते हैं. आपको बता दे कि फिल्म बाजीराव मस्तानी में रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण मुख्य भूमिका में है. इस ट्रेलर लॉन्च के मौके पर संजय लीला भंसाली भी उपस्थित थे.

प्रियंका ने आगे कहा कि फिल्म को मिल रही प्रतिक्रिया से में काफी खुश हूँ. लोग फिल्म के लिए बहुत उत्साहित है. फिल्म के द्वारा हम इतिहास का हिस्सा बन चुके है. फिल्म की कहानी संजय सर के अनुसार ही गढ़ी गई है. फिल्म 'बाजीराव मस्तानी' की कहानी18वीं सदी के मराठी योद्धा बाजीराव पेशवा की है. यह फिल्म 18 दिसंबर को रिलीज होगी.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -