करिश्मा तन्ना हुईं हादसे का शिकार
करिश्मा तन्ना हुईं हादसे का शिकार
Share:

टीवी की मशहूर एक्ट्रेस करिश्मा तन्ना आये दिन सुर्ख़ियों में रहती हैं. अब हाल ही में करिश्मा को लेकर खबर आई है कि उन्हें गहरी चोट लगी हुई है. बताया जा रहा है कि करिश्मा तन्ना जिम में एक्सरसाइज कर रही थीं इसी दौरान वह हादसे का शिकार हो गई. करिश्मा तन्ना इन दिनों टीवी के सबसे पॉपुलर शो 'नागिन 3' और 'कयामत की रात' में नजर आ रही हैं.

शो 'कयामत की रात' में करिश्मा के साथ टीवी के मशहूर अभिनेता विवेक दहिया मुख्य भूमिका में नजर आ रहे हैं. इसके अलावा भी इस शो में अभिनेत्री दिलजीत कौर और दीपिका कक्क्ड़ भी दिखाई देती हैं. करिश्मा ने हाल ही में अपनी चोट के बारे में बताया कि उन्हें रिंग फिंगर में स्टिचेज आए हैं.

उन्होंने बताया कि जिम में गलती से एक डम्बल उनकी ऊंगली पर गिर गया था. अब वह पूरी तरह से ठीक है और अपने काम में व्यस्त हैं. करिश्मा तन्ना हाल ही में रिलीज हुई राजकुमार हिरानी की फिल्म 'संजू' में एक ख़ास किरदार में दिखी थीं.

इस फिल्म में करिश्मा ने अपने किरदार को बखूबी निभाया जिसकी तारीफ राजकुमार कुमार हिरानी ने जमकर की. इसके अलावा बाकी लोगों को भी करिश्मा का अभिनय खूब पसंद आया. बता दें कि करिश्मा छोटे पर्दे की एक जानी मानी अदाकारा हैं जो फिल्म 'संजू' से पहले भी कई फिल्मों में नजर आ चुकी हैं.

ये भी पढ़े

छोटे पर्दे को लेकर काजल ने दिया बड़ा बयान

Naagin 3 : जल्द हो जाएगी बेला की मौत?

पति विवेक की इस हरकत पर दिव्यांका ने दी जान से मार देने की धमकी

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -