कतर का शाही परिवार सोने, चांदी के बर्तन के साथ पहुंचा भारत
कतर का शाही परिवार सोने, चांदी के बर्तन के साथ पहुंचा भारत
Share:

जोधपुरः रविवार को कतर के शेख हमद बिन खलीफा अल थानी अपनी पत्नि के साथ भारत पहुंचे यह अपने पूरे परिवार वालों के साथ लगभग 4 बजे 46 प्रतिनिधियों के साथ दो बोइंग एयरबस विमानों से सीधे कतर की राजधानी दोहा से जोधपुर पहुंचे। शेख हमद अपने साथ कतर से खाने पीने के लिए जो बर्तन इस्तेमाल करना होता है उसक लिए इन्होने सोने चांदी के बर्तन साथ ले आए।

आपको बता दें की दो दिन की निजी यात्रा पर आया कतर का शाही परिवार 22 नवंबर को दोपहर में विशेष विमान से मुंबई रवाना होगा। शेख हमद वर्तमान समय में कतर के शासक अमीर शेख तमीम बिन हमद अल थानी के पिता हैं। यह अपने शाही परिवार के सदस्यों को लेने के लिए कारों का पूरा काफिला सीधे सिविल एयर पोर्ट के एप्रिन में गया।

खास बात यह है कि इनके साथ बर्तन सहित कपड़े, खाद्य सामग्री व अन्य निजी सामान एक ट्रक में भरकर सामान आया है। और इतना ही नही इसमें खाने पीने के लिए सोने चांदी के बर्तन भी हैं। 10 सदस्य को लेकर आ रहा तीसरा विमान के लोगों का वीजा क्लियरेंस नहीं हो पाया है जिसके कारण इस विमान को दिल्ली भेज दिया गया। वहां से आज सोमवार को वीजा मिलने के बाद यह विमान क्रू मेंबर्स को लेकर जोधपुर आएगा।

तीन युवकों ने बनाया युवती को अपनी हवस का शिकार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -